गौरव तिवारी

UP Election 2022: प्रतापगढ़ जनपद में नामांकन के सातवें दिन 250 रानीगंज विधानसभा क्षेत्र से आज बीजेपी, बसपा सहित अन्य पार्टियों के कई दिग्गज नेताओं ने अपना नामांकन दाखिल किया। इस दौरान सुरक्षा के व्यापक प्रबंध रहे और कोरोना प्रोटोकाल के तहत नामांकन प्रक्रिया पूरी कराई गई।

बसपा प्रत्याशी अजय यादव ने किया नामांकन

प्रतापगढ़: नामांकन के सातवें दिन 250-रानीगंज विधानसभा क्षेत्र से बसपा से प्रत्याशी अजय यादव ने अफीम कोठी पहुंचकर कोरोना की गाइडलाइन और चुनाव आचार संहिता का पालन करते हुए अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। उसके बाद मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि रानीगंज विधानसभा की जनता का अपार समर्थन मिल रहा है इस समर्थन से उन्हें पूरा विश्वास है इस बार रानीगंज में बसपा पार्टी को अवश्य जनता जीत दिलाएगी और राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती के हाथों को मजबूत करके प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाएगी।

वर्तमान सरकार से जनता ऊब चुकी है।महंगाई, बेरोजगारी,अपराध चरम पर है जनता पूरी तरीके से इस सरकार से परेशान हो चुकी है इसी कारण बसपा के सुशासन को जनता अभी भूल नहीं है इससे विश्वास होता है कि बसपा की पूर्ववर्ती सरकार पुनः 2022 में सत्ता में वापस आ रही है। उन्होंने कहा कि जनता जनार्दन होती है और उन्हें जनता जनार्दन पूरी तरीके से विश्वास है कि जनता इस बार रानीगंज विधानसभा से बसपा का खाता जरूर खोलेगी और ऐतिहासिक जीत दर्ज कराकर विधानसभा में भेजेगी।

अभय कुमार ‘धीरज ओझा’ ने किया नामांकन पत्र दाखिल

Raniganj Assembly Seat

प्रतापगढ़: नामांकन के आज सातवें दिन रानीगंज विधानसभा से दोबारा प्रत्याशी बनाए गए अभय कुमार ओझा “धीरज ओझा” ने अफीम कोठी पहुंचकर कोरोना गाइडलाइन और चुनाव आचार संहिता का पालन करते हुए नामांकन पत्र दाखिल किया। नीरज ओझा ने मीडिया से रूबरू होते हुए सबसे पहले रानीगंज विधानसभा की जनता का आभार प्रकट किया उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी कारण हमें केवल 3:30 साल मिल पाए उसके बावजूद भी हमने रानीगंज विधानसभा में कई सड़कें बनवाई गई पुल बनवाए और रानीगंज को पुरानी विरासत उसे वापस कराया मां बाराही देवी धाम के नाम से इस समय रानीगंज का स्टेशन जाना जा रहा है।

इसे भी पढ़ें: भागवत की दो टूक, प्रणब मुखर्जी ने घर वापसी पर जताई थी सहमति

धीरज ओझा ने कहा कि रानीगंज विधानसभा की जनता उन्हें अपना बेटा मानती है और इस बार उन्हें पूरा विश्वास है कि फिर से रानीगंज विधानसभा की जनता अपने बेटे को जीता कर विधानसभा भेजेगी। उन्होंने टिकट टिकट घोषणा होने में देरी का कारण बताते हुए कहा कि यह पार्टी के हाईकमान का निर्णय होता है वह जिसे सबसे उत्तम कैंडिडेट मानती है उसे ही टिकट देती है उन्होंने कहा कि पार्टी हाईकमान ने मुझ पर फिर से भरोसा जताया इसके लिए वह पार्टी नेतृत्व को हार्दिक आभार व्यक्त करते हैं और यह भरोसा दिलाते हैं कि वह फिर से इस बार रानीगंज में कमल का फूल खिलेगा उन्होंने कहा कि इस बार विधायक बनने के बाद सबसे पहले युवाओं की रोजगार की व्यवस्था करेंगे और जो भी विकास कार्य बचे हैं उन्हें पूरा करने का प्रयास करेंगे।

इसे भी पढ़ें: बीजेपी प्रत्याशी को सबक सिखाने में लगे पार्टी के नेता

Spread the news