भाजपा में शामिल हुए सपा के युवा नेता अमित भाटी, मोदी-योगी के नेतृत्व को लेकर कही यह बात

0
67
Amit Bhati Joins BJP

लखनऊ: उप्र विधानसभा चुनाव 2022 से पूर्व भारतीय जनता पार्टी का कारवां बढ़ता ही जा रहा है। भाजपा की इस बढ़ती राजनीतिक ताकत में युवाशक्ति की बड़ी हिस्सेदारी है। इसी क्रम में समाजवादी पार्टी के कद्दावर युवा नेता अमित भाटी ने अपने युवा साथियों के साथ आज भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली।

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं विधान परिषद सदस्य एके शर्मा के लखनऊ स्थित आवास पर अमित भाटी के नेतृत्व में बड़ी संख्या में युवाओं ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की एवं पार्टी के प्रति अपनी आस्था व्यक्त की। बता दें कि अमित भाटी समाजवादी युवजन सभा के प्रदेश सचिव तथा समाजवादी पार्टी नोएडा के महानगर उपाध्यक्ष के पद पर आसीन रहे हैं।

Amit Bhati Joins BJP

इस अवसर पर एमएलसी एके शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी समाज के सभी वर्गों को साथ लेकर चलती है एवं जो कहती है वह करके दिखाती है इसीलिए आमजन अनवरत भारतीय जनता पार्टी के साथ जुड़ता जा रहा है। इस अवसर पर तेजतर्रार युवा नेता अमित भाटी ने कहा सिर्फ भाजपा की एक ऐसी पार्टी है जिसके पास देश को आगे लेकर जाने की क्षमता है। भाजपा ने जो कहा वह करके दिखाया।

इसे भी पढ़ें: ‘लड़की हूं लड़ सकती हूं’ के लिए लगाई मैराथन दौड़

भाटी ने कहा, भाजपा के राज में किसान, व्यापारी, नौजवान सभी फल-फूल रहे हैं। माननीय मोदी जी व माननीय योगी जी का नेतृत्त्व ही देश को विकास के पथ पर ले जाने में सक्षम है। सदस्यता ग्रहण करने वालों में प्रमुख तौर पर बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष पीपीएस नागर, गजराज नेताजी, प्रशान्त त्यागी, कुलदीप कसाना, जितेन्द्र पाठक आदि रहे।

इसे भी पढ़ें: अकेले दम पर बनाएंगे सरकार: सतीश चंद्र

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें