रामलीला में पहुंचे सर्वेश तिवारी, भगवान श्रीराम की आरती उतार कर लिया विजयश्री का अशीर्वाद

0
102
Ramlila Samajwadi Party Sarvesh Tiwari

प्रकाश सिंह

गोंडा: गोंडा जनपद के परसपुर विकास खंड अंतर्गत ग्राम सभा विशुनपुर कला के खंटवार पुरवा गांव में चल रहे रामलीला कार्यक्रम के तीसरे दिन करनैलगंज विधानसभा क्षेत्र के भावी सपा प्रत्याशी सर्वेश तिवारी बतौर मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए। इस अवसर पर उन्होंने भगवान राम और लक्षमण की आरती कर विजयश्री का आशीर्वाद प्राप्त किया। सर्वेश तिवारी के रामलीला कार्यक्रम में शामिल होने पर आयोजक मंडल ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि नेता जी के सहयोग से रामलीला का कार्यक्रम सकुशल संपन्न हो जाएगा।

Ramlila Samajwadi Party Sarvesh Tiwari

बता दें कि सर्वेश तिवारी इससे पहले बसपा में थे। बसपा के टिकट पर उन्होंने वर्ष 2017 में करनैलगंज विधानसभा क्षेत्र से चुनाव भी लड़ा था। सर्वेश तिवारी की लोकप्रियता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि बीजेपी की लहर के बावजूद भी वह दूसरे नंबर पर रहे। ऐसे में देखा जाए तो, इस बार उनकी जीत सुनिश्चित नजर आ रही है। हालांकि बसपा में कुछ अंदरूनी दिक्कत के चलते वह पार्टी छोड़कर सपा में शामिल हो गए हैं। माना जा रहा है कि सर्वेश तिवारी को सपा यहां से उम्मीदवार घोषित कर सकती है।

इसे भी पढ़ें: भाजपा में शामिल हुए सपा के अमित भाटी

सपा से प्रत्याशी बनाए जाने के सवाल पर सर्वेश तिवारी का कहना है कि प्रत्याशी किसे बनाना है और किसे नहीं, यह तय करना पार्टी नेतृत्व का काम है। हम जनता के सेवक हैं और जनता के बीच रहकर उनकी सेवा कर रहे हैं। इसके बदले जनता से जो अपार प्यार और सम्मान मिल रहा है, उससे मुझे लगता है कि पार्टी टिकट को लेकर उनके नाम पर जरूर विचार करेगी। फिलहाल मौका था रामलीला कार्यक्रम का, इसलिए सपा नेता सर्वेश तिवारी ने राजनीतिक बात न करना ही मुनासिब समझा। इस मौके पर उनके साथ संजय यादव, संतोष, पं. कैलाश नाथ मिश्र, गिरधारी मिश्र, तिलक राम, उदय भान, छोटे, पं. कृष्ण कुमार मिश्र, छोटू आदि मौजूद रहे।

इसे भी पढ़ें: यूपी के इन 20 शहरों में होगी बारिश, गिरेंगे ओले

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें