कौशांबी: मंझनपुर विधानसभा के मेडहरा बाग में बसपा की एक दिवसीय विशाल जनसभा कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में आए सदस्य विधान परिषद डॉ. विजय प्रताप ने केंद्र की मोदी व प्रदेश की योगी सरकार के साथ-साथ सपा पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जनता से झूंठे वायदे कर केंद्र की सत्ता तो हासिल कर लिया, लेकिन अब 2022 के चुनाव में झूठ की नइया उन्हें पार लगाने वाली नहीं है। उन्होंने कहा कि गरीबों के अच्छे दिन, विदेशों से काले धन, शिक्षित युवाओं को नौकरी देने, गरीबों के खातों में 15 लाख देने का झूंठा वादा भाजपा को ले डूबेगा।

मंहगाई पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि देश हो या फिर प्रदेश कभी इतनी महंगाई से जनता त्रस्त नहीं हुई, जितना इन पांच वर्षों में त्रस्त हुई है। गरीब दो वक्त की रोटी जुटाने में परेशान हैं, यह बात अलग है कि एक युनिट पांच किग्रा राशन देने के बाद देश के पीएम पूरे माह उसके पेट का भोजन भरने की बात करते हैं। कानून का राज नहीं है, महिलाएं, बेटियां सुरक्षित नहीं है। शिक्षित युवा रोजगार की तलाश में दर-दर भटकते हैं। इसके बाद भी भाजपा के जनप्रतिनिधि मंचों से झूठा वायदा करने से बाज नहीं आ रहे हैं।

BSP

सपा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि 2012 में जब प्रदेश में सपा की हुकूमत थी उस समय माफियाओं और गुंडों का राज चलता था। प्रदेश पूरी तरह से जंगलराज बन गया था। उन्होंने बसपा शासन काल को याद दिलाते हुए जनता से पूछा कि उस समय माफियाओं और गुंडों की जगह कहां होती थी, जेल या फिर बंगला होती थी। यह बात किसी से छिपी नहीं है बहन जी के शासन काल में कानून का राज था, माफिया और गुंडे अपराध करने से पहले जेल की सलाखों को याद कर कांप उठते थे। लेकिन आज प्रदेश में चहुंओर जंगलराज है। माफियाओं का बोलबाला है।

इसे भी पढ़ें: ‘घटिया आजम खान’ को मिली नई पहचान

बसपा नेत्री व मंझनपुर विधान सभा प्रत्याशी डॉ. नीतू कनौजिया ने कहा कि मेडरहा गांव में जिस तरह से यह ऐतिहासिक भीड़ पहुंची है, इससे विपक्षियों के रोंगटे खड़े हो गए। उन्होंने कहा कि इसी भीड़ की तरह आगामी 2022 के चुनाव में अपना अमूल्य मत बसपा के खाते में देकर प्रदेश में कानून और जनता का राज स्थापित करें।

इसे भी पढ़ें: राधेश्याम चौधरी ने जन आशीर्वाद यात्रा के लिए झोंकी ताकत

Spread the news