बस्ती: आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुये अनेक प्रमुख राजनीतिक दलों के भावी प्रत्याशियों ने सम्पर्क अभियान तेज कर दिया है। इसी कड़ी में मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी नेता राधेश्याम चौधरी ने बस्ती सदर विधानसभा क्षेत्र के अनेक क्षेत्रों में सघन सम्पर्क किया।

जन सम्पर्क के दौरान राधेश्याम चौधरी ने कहा कि पिछले साढ़े चार वर्ष की भाजपा सरकार में किसानों, नौजवानों, बेरोजगारों, व्यापारियों सहित समाज के सभी वर्गों के लिये बेहतर कार्य किये गये हैं। कहा कि पूर्व की सरकारों ने सरकारी नौकरियों के लिये खुले आम रिश्वत की बोली लगती थी किन्तु भाजपा सरकार में भ्रष्टाचार पर लगाम लगी।

इसे भी पढ़ें: बीजेपी का किसान विरोधी चेहरा उजागर

वाल्टरगंज, मुण्डेरवा, गनेशपुर, फुटहिया आदि क्षेत्रों में सम्पर्क के दौरान राधेश्याम चौधरी ने कहा कि यदि पार्टी ने बस्ती सदर से चुनाव लड़ने का मौका दिया तो वे पूरी ताकत से उतरेंगे और अवसर मिलने पर पूरा प्रयास होगा कि विकास के जो कार्य अधूरे रह गये हैं, शिक्षा, चिकित्सा, परिवहन, रोजगार, लघु उद्योगों की स्थापना के क्षेत्र में विकास की गति को और तेज किया जाय। विभिन्न क्षेत्रों में सम्पर्क के दौरान राधेश्याम चौधरी के साथ मुख्य रूप से विवेक सिंह ‘सोनू’ मुरलीधर, वीरेन्द्र कुमार गुप्ता, प्रमोद चौधरी, विजय चौधरी, विष्णु गुप्ता आदि शामिल रहे।

इसे भी पढ़ें: अभियान के तहत दिग्विजय ने दिलाई सदस्यता

Spread the news