Jan Vishwas Yatra: 2 जनवरी को लखनऊ पहुंच रही अवध क्षेत्र की जन विश्वास यात्रा

0
111
Jan Vishwas Yatra

लखनऊ: प्रदेश महामंत्री लखनऊ प्रभारी गोविंद नारायण शुक्ला ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी अवध क्षेत्र की जन विश्वास यात्रा (Jan Vishwas Yatra) 2 जनवरी को लखनऊ पहुंच रही है। लखनऊ आगमन के उपरांत विभिन्न स्थानों पर यात्रा के भव्य स्वागत के उपरांत 3 जनवरी को पश्चिम विधानसभा के अंतर्गत आईआईएम रोड स्थित जॉगर्स पार्क के निकट आवास विकास ग्राउंड में आयोजित विशाल जनसभा की उपस्थिति में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की तरफ से अपराह्न करीब 1 बजे समापन किया जाएगा। अंबडेकरनगर से शुरू होने वाली अवध क्षेत्र की यात्रा अयोध्या, गोंडा, बलरामपुर, श्रावस्ती, बहराइच, लखीमपुर, सीतापुर, हरदोई, उन्नाव, रायबरेली, बाराबंकी होते हुए लखनऊ में समाप्त होगी

गोविंद नारायण शुक्ला ने कहा कि 2017 के चुनावों से भाजपा ने पूर्ववर्ती सरकार की खामियों को उजागर करने के लिए यात्रा निकाली थी। इस बार अपनी सरकार की उपलब्धियां बताने के लिए यात्रा निकाली जा रही है। यात्रा में प्रत्येक जिले में सम्मिलित अपार जनसमूह की सहभागिता ने आमजन का भाजपा सरकार के प्रति विश्वास को व्यक्त किया है। हर जिले से गुजरती आज की सभा में उपस्थित विशाल जनसमूह का रिकॉर्ड अगली सभा तोड़ रही है। आगामी 3 जनवरी को लखनऊ की जनता पिछले सभी रिकॉर्ड तोड़ेगी।

समापन अवसर पर आयोजित विशाल जनसभा में सरकार के मंत्री, सांसद, विधायक, अन्य जनप्रतिनिधि और संगठन पदाधिकारी भी शामिल होंगे। यात्रा के दौरान जनता को मोदी-योगी सरकार द्वारा जनहित में लिए गए निर्णयों की जानकारी दी गई और सरकार द्वारा प्रदान कराई जा रही लाभकारी योजनाएं याद दिलाई जा रही हैं। इनके आधार पर सरकार के कामकाज पर जनता के विश्वास की मुहर आगामी विधान सभा चुनाव में विरोधियों के हौसले पस्त करेंगी और पुनः पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी।

इसे भी पढ़ें: श्रीराम की आरती उतार कर लिया विजयश्री का अशीर्वाद

महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा ने बताया कि 2 जनवरी को बाराबंकी से होते हुए यात्रा के लखनऊ प्रवेश पर बेहटा में भव्य स्वागत किया जाएगा इसके उपरांत कुर्सी रोड पर मंत्री आशुतोष टंडन जी द्वारा लखनऊ में यात्रा का भव्य व अविस्मरणीय स्वागत की तैयारी की जा रही है। वहां से टेढ़ी पुलिया से गुजरते हुए आईआईएम तिराहा पहुंचेगी जहां विधायक डॉक्टर नीरज बोरा के नेतृत्व में आमजन व कार्यकर्ताओं द्वारा भव्य स्वागत की तैयारियां की जा रही हैं। वहां से गुजरते हुए आई ईएम रोड होते हुए यात्रा दुबग्गा बाईपास होते हुए राज स्टेट गेस्ट हाउस में रात्रि विश्राम करेगी। अगले दिन 3 जनवरी को विशाल जनसभा में यात्रा समापन किया जाएगा। यात्रा आगमन के दौरान भव्य स्वागत हेतु निश्चित स्थानों पर मंच साज-सज्जा व्यवस्था के साथ पुष्प वर्षा व ढोल नगाड़े के साथ यात्रा के स्वागत की तैयारी की गई है।

मीडिया प्रभारी प्रवीण गर्ग ने बताया कि प्रदेश मुख्यालय पर मंगलवार को यात्रा के भव्य स्वागत व समापन की तैयारी बैठक में मंत्री आशुतोष टंडन, विधायक सुरेश चंद्र तिवारी, महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा, जिला अध्यक्ष श्री कृष्ण लोधी, महापौर संयुक्ता भाटिया, यात्रा प्रमुख रामअवतार कनौजिया, संजय सिंह आयोग बोर्ड सदस्य महानगर पदाधिकारी, विधानसभा प्रभारी, मंडल प्रभारी, मंडल अध्यक्ष, पार्षदगण व मोर्चा के अध्यक्ष उपस्थित रहे।

इसे भी पढ़ें: भाजपा में शामिल हुए सपा नेता अमित भाटी

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें