बसपा और भाजपा को तगड़ा झटका, समाजवादी पार्टी में शामिल हुए 7 विधायक

0
288
Akhilesh Yadav attack on BJP

प्रकाश सिंह

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव से पहले सपा ने बसपा और भाजपा को एकबार फिर तगड़ा झटका देते हुए 7 विधायकों को पार्टी में शामिल किया है। इसमें 6 विधायक बसपा से तो एक विधायक भाजपा के शामिल हैं। सपा में शामिल होने वालों में विधायक हरगोविंद भार्गव, असलम अली, हाकिम लाल बिंद, सुषमा पटेल, मुजतबा सिद्दकी, असलम राइनी और राकेश राठौर शामिल हैं। जानकारी के मुताबिक भाजपा के सीतापुर से विधायक राकेश राठौर अखिलेश यादव की मौजूदगी में समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है।

वहीं बसपा से सपा में आए 6 विधायक लंबे समय से पार्टी से निलंबित चल रहे थे और वह अखिलेश यादव के संपर्क में भी थे। जिन्हें सपा ने आज चुनाव से ठीक पहले पार्टी में शामिल कर लिया है। अखिलेश यादव ने इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए यह संकेत दिया कि अभी और विधायक उनके संपर्क में हैं। उन्होंने भाजपा के तरफ इशारा करते हुए कहा कि सबके अपने अपने लक्ष्य हैं, कई लोग सपा में शामिल होना चाह रहे हैं। समय आने पर उनके ऊपर से भी पर्दा हटेगा।

इसे भी पढ़ें: भाजपा ने दिलाई यूपी की असली पहचान

उन्होंने कहा कि आने वाले वक्त में भाजपा का सफाया तय है। प्रदेश में भाजपा परिवार भागता परिवार के रूप में दिखाई देगा। उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के भाषण का जिक्र करते हुए कहा कि कल मैंने सुना कि भाजपा ने वर्ष 2017 में जो संकल्प पत्र दिया था उसे 90 प्रतिशत पूरा कर दिया गया है। बचा हुआ 10 प्रतिशत दो महीने में पूरा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि भाजपा ने 2017 में एक बार संकल्प पत्र बनाया और कूड़े के ढेर में फेंक दिया। एसका पन्ना तक नहीं पलटा गया। बता दें कि विधानसभा चुनाव में भाजपा को शिकस्त देने के लिए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पूरी मजबूती के साथ मैदान में उतर चुके हैं। वह हर दल के नेताओं को अपने साथ लाने की कोशिश भी कर रहे हैं। इसी कड़ी में बीते दिनों उन्होंने सुभासपा के साथ गठबंधन कर पार्टी को और मजबूत किया है।

इसे भी पढ़ें: जनता को भाए प्रमुख पति, बोले- संघर्ष हमारा जारी है

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here