प्रतापगढ़: कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने जिले के विकास भवन में बैठक किया। इस बैठक में व्यापारी भाग लेने पहुंचे थे। इस दौरान मंत्री ने 8 जनवरी को कानपुर में होने वाले व्यापारी सम्मेलन के लिए समर्थन जुटाया। इस मौके पर उन्होंने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जो अपने पिता का नहीं हुआ वह इस प्रदेश का नहीं हो सकता है। सोशल मीडिया पर खेलते-खेलते ही उन्होंने ऐसे ही समय बिता दिया। साथ ही उन्होंने यह भी दावा किया कि इस बार बीजेपी प्रदेश में 350 से अधिक सीटें जीतेगी।

यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री नंद कुमार नंदी व्यापारियों की बैठक में भाग लेने विकास भवन पहुंचे थे।उन्होंने कहा कि 8 जनवरी को व्यापारी समाज की एक जनसभा कानपुर में रखी गई है।इसी के लिए वह व्यापारियों को निमंत्रण देने आए हैं। उन्होंने ज्यादा से ज्यादा लोगों से इस सम्मेलन में भाग लेने की अपील की। व्यापारियों का आरोप है कि प्रतापगढ़ जिले में भू माफियाओं से वे परेशान हैं। इसे कैबिनेट मंत्री ने संज्ञान में लेते हुए अधिकारियों से बात करने की बात कही। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव कई बचकानी हरकत करते रहते हैं।

इसे भी पढ़ें: छात्र सभा जिला अध्यक्ष का सपा कार्यालय पर भव्य स्वागत

टि्वटर, फेसबुक से खेलते-खेलते उन्होंने 5 साल बिता दिए। उन्हें यह शोभा नहीं देता। मुस्लिम वोट कैसे मिल जाए इस वजह से वह जिन्ना को आदर्श बताते हैं। किसी ने बता दिया कि ऐसा न कहो तो वह जनेऊ दिखाने लगते हैं। भगवान परशुराम जी की मूर्ति लगाने की बात करने लगते हैं।

इसे भी पढ़ें: क्रिकेट टूर्नामेंट महदहा का हुआ शुभारंभ

Spread the news