बेमौसम बारिश ने चेन्नई में फिर मचाई तबाही, चेतावनी जारी

0
52
unseasonal rain

चेन्नई: बेमौसम बारिश ने एक बार फिर चेन्नई को मुश्किल में डाल दिया है। भारत के दक्षिणी राज्यों में बेमौसम बारिश की वजह से जन जीवन अस्त व्यस्त हो गया है। बीते दिनों केरल में आफत की बारिश के बाद अब वही हाल चेन्नई का हो गया है। यहां पिछले कुछ दिनों से आसपास के जिलों में जारी बारिश की वजह से लोगों को सांसत में डाल दिया है। सड़कों ने तालाब का शक्ल ले लिया है, तो वहीं लोग घरों में कैद नजर आ रहे हैं। शहरों में बाढ़ जैसी स्थिति बन गई है।

मौसम विभाग के अनुसार यहां के लोगों को अभी बारिश से राहत मिलने वाली नहीं है। चेन्नई में आज भी भारी बारिश की संभावना जताई जा रही है। समुद्र के किनारे अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर चेन्नई इन दिनों भारी बारिश का दंश झेल रहा है। बेमौसम भारी बारिश ने चेन्नई वालों को मुश्किलों में डाल दिया है। जिधर भी नजर दौड़ाओं पानी ही पानी नजर आ रहा है। चेन्नई की हालत देखकर लोगों को हैरानी हो रही है। जलजमाव के चलते शहरों की खूबसूरती पर ग्रहण लग गया है। कुछ जगहों पर बारिश का पानी लोगों के घरों में घुस गया है। लगातार जारी बारिश की वजह से लोग घरों में कैद होकर रह गए हैं।

इसे भी पढ़ें: सिंघु बॉर्डर पर लटका मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

मौसम विभाग के मुताबिक चेन्नई के कई हिस्सों में अभी भी भारी बारिश की संभावना जताई जा रही है। इसके लिए मौसम विभाग ने अलर्ट जारी कर दिया है। एनडीआरएफ और पुलिस प्रशासन को अलर्ट कर दिया गया है। जिलों के स्कूल और कॉलेजों में दो दिन की छुट्टी कर दी गई है। मौसम विभाग के मुताबिक चेन्नई, तिरुवल्लूर, कांचीपुरम, विल्लुपुरम, चेंगलपट्टू और तिरुवन्नामलाई जिलों में भारी बारिश की संभावना व्यक्त की गई है।

इसे भी पढ़ें: यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर प्रत्याशी सम्मेलन

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here