नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की संसद सदस्यता जाने के बाद मचे घमासान के बीच केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की छवि पर प्रहार करने के लिए राहुल गांधी ने विदेश, देश और संसद में झूठ बोला। कांग्रेस और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का झूठ बोलने का संस्कार है। उन्होंने कहा, संसद में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की झूठ को पूरे देश ने सुना। अपने झूठे बयानों को लेकर राहुल गांधी सुप्रीम कोर्ट में माफी मांगते हैं और आज ढोंग कर देश की जनता को गुमराह कर रहे हैं। राहुल गांधी ने अपने बयानों से ओबीसी समाज का अपमान किया है। बता दें कि मंगलवार को बजट सत्र की कार्यवाही शुरू होने से ठीक पहले केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने कांग्रेस पर तीखा प्रहार किया।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राहुल गांधी का टारगेट केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं। जबकि पीएम मोदी का टारगेट सिर्फ और सिर्फ देश का विकास है। राहुल गांधी ने 4 मई, 2019 में एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वह नरेंद्र मोदी की छवि पर हमले करते रहेंगे, लेकिन नरेंद्र मोदी के लिए वो जनता का प्रेम कम नहीं कर पाए। केंद्रीय मंत्री (Smriti Irani) ने आगे कहा कि राहुल गांधी पीएम मोदी का अपमान करते-करते देश के साथ पूरे ओबीसी समाज अपमान करने से भी नहीं चूके।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी का एक ही लक्ष्य है केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की छवि को बिगाड़ना। राहुल गांधी का न तो लोकतंत्र से कोई लेना देना है और न ही ओबीसी समुदाय के प्रति उनका कोई सम्मान है। राहुल के बंगला खाली करने के सवाल पर स्मृति ईरानी ने कहा कि यह घर उनका नहीं, बल्कि सरकारी है।

इसे भी पढ़ें: देश के 32 जिलों में तेजी से फैला वायरस, दिल्ली के आंकड़े डरावने

अपने ऊपर की गई टिप्पणी का दिया जवाब

युवा कांग्रेस की तरफ से अपने ऊपर की गई टिप्पणी पर स्मृति ईरानी ने कहा कि ये शब्द राहुल गांधी के हैं और ये संस्कार सोनिया गांधी के हैं। केवल जुबान युवा कांग्रेस नेता की है। ऐसा पहली बार नहीं है जब युवा कांग्रेस नेता ने अभद्र टिप्पणी की है। कांग्रेस में जब तक राहुल और सोनिया गांधी हैं, तब तक उनके पार्टी के नेता जो प्रमोशन चाहते हैं, मुझपर इस प्रकार की अमर्यादित टिप्पणियां करते रहेंगे।

इसे भी पढ़ें: सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र-गुजरात सरकार को जारी किया का नोटिस

Spread the news