टोक्यो ओलंपिक में बढ़ाएं भारतीय टीम का हौसला: प्रो. संजय द्विवेदी

0
244
Prof. Sanjay Dwivedi

नई दिल्ली: भारतीय जन संचार संस्थान के हिंदी पत्रकारिता विभाग के विद्यार्थियों द्वारा प्रकाशित पत्रिका ‘खेल सम्राट’ के ओलंपिक विशेषांक का विमोचन मंगलवार को संस्थान के महानिदेशक प्रो. संजय द्विवेदी ने किया। टोक्यो ओलंपिक में भाग लेने जा रहे भारतीय खिलाड़ियों के उत्साहवर्धन के लिए विद्यार्थियों ने इस पत्रिका का प्रकाशन किया है।

इस अवसर पर प्रो. द्विवेदी ने कहा कि कोरोना के इस कठिन समय में भी हमारे खिलाड़ियों ने बहुत मेहनत की है। आज पूरा देश टीम इंडिया का मनोबल बढ़ा रहा है। मैं टोक्यो ओलंपिक में भाग ले रहे सभी खिलाड़ियों को शुभकामनाएं देना चाहता हूं। उन्होंने कहा कि भारतीय टीम की मेहनत देखकर मुझे पूरा विश्वास है कि हमारे खिलाड़ी देश का गौरव बढ़ाएंगे और नया मुकाम हासिल करेंगे।

Tokyo Olympics

समारोह में आईआईएमसी के डीन (अकादमिक) प्रो. गोविंद सिंह, डीन (छात्र कल्याण) प्रो. प्रमोद कुमार, प्रो. वीरेंद्र कुमार भारती, प्रो. सुरभि दहिया, प्रो. राजेश कुमार एवं डॉ. पवन कौंडल भी उपस्थित थे।

इसे भी पढ़ें: भारतीय बस्ती: कोरोना ने बदल दिया समाज का चाल, चिन्तन और चेहरा

कार्यक्रम का संचालन हिंदी पत्रकारिता विभाग के विभागाध्यक्ष प्रो. आनंद प्रधान ने किया एवं आभार प्रदर्शन पीयूष कुमार ने किया। इस अवसर पर पत्रिका की संपादकीय टीम के सदस्य रिदम कुमार, दिव्यांकर तिवारी, कुणाल किशोर, अनन्या श्रीवास्तव, कुमार आशय, अनुभव शाक्य, रुबीना वारसी एवं वरुण सोनी सहित समस्त विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया।

इसे भी पढ़ें: AIIMS डायरेक्टर ने स्कूल खोलने की बताई खास रणनीति

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here