Tina Datta: टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता (Tina Datta) इस समय अपनी बोल्ड अदा को लेकर काफी चर्चा में हैं। उन्होंने अपने सोशल अकाउंट से अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरों को शयर कर इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है। टीना दत्ता (Tina Datta) की इन तस्वीरों की एकतरफ जहां जमकर तारीफ हो रही है, वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग संस्कार का पाठ पढ़ा रहे हैं।

टीना दत्ता (Tina Datta) की पहचान कलर्स के लोकप्रिय शो उतरन से बनी है। इस शो में उन्होंने इच्छा का किरदार निभाया है। जिसमें वह बेहद संस्कारी बहू के रूप में हैं। उनके इस किरदार को काफी पसंद किया गया।

टीना दत्ता (Tina Datta) इच्छा के रूप में जहां बेहद संस्कारी बहू दिख रही हैं, वहीं असल जिंदगी में वह काफी बोल्ड हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरों को सोशल मीडिया में शेयर किया है, जिसमें वह काफी बोल्ड नजर आ रही हैं।

टीना दत्ता इन तस्वीरों में बोल्डनेस की सारी सीमाओं को तोड़ दिया है। हालांकि सुर्खियों में रहने के लिए यह जरूरी है। क्योंकि इंडस्ट्री में शुरू से रहा है, जो दिखेगा, वहीं टिकेगा। यहीं वजह है कि पर्दे पर और इससे इतर अभिनेत्रियों के बोल्ड अवतार देखने का मिल जाते हैं।

टीना दत्ता बोल्ड अवतार से इस समय सोशल मीडिया में छा गई हैं। इन तस्वीरों में वह सफेद कलर की मोनाकिनी में नजर आ रही हैं। फोटो सेशन के दौरान वह काफी बोल्ड अंदाज में पोज दे रही हैं।

टीना दत्ता (Tina Datta) बीते दिनों टॉपलेस फोटो शूट कराकर चर्चा में आई थीं। फिलहाल टीना दत्ता को पता है कि उनके फैंस उनसे क्या अपेक्षा रखते हैं। फैंस की चाहत के अनुरूप वह अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया के जरिए शेयर करती रहती हैं।

इसे भी पढ़ें: मौनी रॉय ने स्कर्ट में बिखेरा हुश्न का जलवा

Spread the news