Telangana Kidnapped Video: तेलंगाना से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो पूरी मानवता को झकझोर देने वाला है। इस वीडियो के बारे में जो जानकारी सामने आयी है वह चौंकाने वाली है। बता दें कि तेलंगाना के राजन्ना सिरसिला जिले में चार लोगों के गिरोह ने कथित तौर पर 18 वर्षीय एक छात्रा का कार से अपहरण कर लिया। पुलिस की ओर से इस बारे में जानकारी दी गयी है।

घटना के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि मामला जिले के चंदुर्थी मंडल के मुदेपल्ले गांव में मंगलवार की सुबह करीब साढ़े पांच बजे हुई। यह घटना उस समय हुई जब छात्रा अपने पिता के साथ मंदिर जा रही थी। वारदात के पास में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में यह पूरी घटना कैदा हो गई। वीडियो में देखा जा रहा है कि अपरहणकर्ताओं ने जबरन छात्रा को कार में खींच लिया और उसे लेकर फरार हो गए।

लड़की को बचाने में असफल रहा पिता

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा रहा है कि पिता लड़की को बचाने की पूरी कोशिश करता है, लेकिन वह असफल हो गया। पीड़िता के पिता ने बाद में पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है, जिसमें आरोप लगाया है कि उनकी बेटी का अपहरण करने से पहले गिरोह के सदस्यों ने उन्हें मारा पीटा था। पिता के मुताबिक आरोपियों में से एक उनके गांव का है।

इसे भी पढ़ें: रात में सफर करने वाले हो जाएं सावधान, नहीं चलेंगी रोडबेज की बसें

यह है मामला

पुलिस के मुताबिक, कुछ महीने पहले लड़की 24 वर्षीय संदिग्ध आरोपी के साथ भाग भाग गई थी। शिकायत मिलने पर पुलिस ने उनकी ‘काउंसलिंग’ की और उसे उसके माता-पिता को सौंप दिया। इस बीच आरोपी को पता चला कि छात्रा की शादी किसी और से तय हो गयी है। इसके बाद वह अपने दोस्तों के साथ मिलकर लड़की को अगवा करने की साजिश रची। पुलिस के मुताबिक, शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया है। आरोपी को पकड़ने व लड़की को छुड़ाने के लिए विशेष दल गठित कया गया है।

इसे भी पढ़ें: पाकिस्तानी विदेश मंत्री पर दाखिल हुआ परिवाद

Spread the news