बरेली: मार्डन युग में गुरु और छात्र के रिश्ते लगातार दागदार होते जा रहे हैं। कुछ शिक्षक जहां अपनी क्लाक की छात्राओं पर गंदी निगाह रखते हैं, वहीं कुछ छात्राएं भी ऐसी हैं जो अच्छे नंबर के चक्कर में शिक्षकों पर डोरे डालने से कोई संकोच नहीं करती है। फिल्हाल बरेली के फरीदपुर से गुरु-शिष्य के रिश्ते को बदनाम करने वाला एक मामला सामने आया है। आशिक मिजाज गुरु ने उसके यहां कोचिंग पढ़ने वाली 12वीं की छात्रा से छेड़छाड़ कर दी। गुरु की हरकत की शिकायत जब छात्रा ने अपनी बहन से की तो छात्रा की बहन परिजनों के साथ कोचिंग पहुंची और गुरु को पकड़ उसकी जमकर पिटाई कर दी।

आक्रोशित लोगों ने भी गुरु की जमकर पिटाई करते हुए थाने ले गए और पुलिस के हवाले कर दिया। इस पूरी घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक फरीदपुर कस्बे की एक छात्रा कानून गोयान मोहल्ले में असद उर्फ औरंगजेब से कोचिंग पढ़ने जाती थी। आरोप है कि आरोपी शिक्षक पढ़ाने के बहाने छात्रा को परेशान करता था। शनिवार को उसने छात्रा के साथ छेड़छाड़ कर दी। जिसके बाद छात्रा ने अपने परिजनों को सारी बात बताई तो परिजन कोचिंग पहुंच गए और शिक्षक की जमकर पिटाई कर दी।

इसे भी पढ़ें: योगी की नई कैबिनेट में इन चेहरों को किया जा सकता शामिल

पिटाई करते हुए शिक्षक को थाने ले गए और पुलिस के हवाले कर दिया। फरीदपुर के एसएचओ राजकुमार सिंह ने बताया कि मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है और आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

इसे भी पढ़ें: 148 महिला प्रत्याशियों में 147 की जमानत जब्त

Spread the news