Taarak Mehta की दोनों सालियां हैं बेहद हॉट, पोपटलाल देखते ही बना लिया था प्लान…

0
468
Mahira Sharma

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ काफी लोकप्रिय टीवी शो हो गया है। यह शो लगभग हर घर में पसंद किया जा रहा है। इसके किरदार की भूमिकाओं को भी लोक काफी सराह रहे हैं। यही वजह है कि इस कार्यक्रम के छोटे बड़े सभी किरदार लोगों की दिलों में अपनी अलग पहचान बना रखी है। फैंस वहीं अब इन किरदारों की रियल लाइफ को जानना चाह रहे हैं। वहीं शो में अलग-अलग एपिसोड्स में तारक मेहता की दो सालियों को देखा गया है। उनकी इन दोनों सालियों आसमा सिद्दीकी (Asma Siddiqui) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) के बारे में लोगों का खिंचाव कुछ ज्यादा रहा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ASH (@iam.ash24)

यहां हम तारक मेहता की दोनों सालियों के बारे में बता रहे हैं। दोनों निजी जिंदगी में काफी ग्लैमरस हैं।
‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में तारक मेहता की सालियों दो अलग अलग एपिसोड में दिखाया गया था। इसमें सगी साली के किरदार में आसमा सिद्दीकी (Asma Siddiqui) और तारक मेहता की पत्नी अंजलि की कजिन के किरदार में माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) नजर आई थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ASH (@iam.ash24)

कार्यक्रम में आसमा सिद्दीकी (Asma Siddiqui) के किरदार का नाम कोयल और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) का नाम एकता था। शो में दोनों की खूबसूरती देखकर पोपटलाल अपना दिल हार गए थे और शादी की प्लानिंग तक कर डाली थी। इतना ही नहीं पोपटलाल कोयल से शादी की बात भी कर ली थी, लेकिन कोयल ने मजाक समझ लिया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mahira Sharma (@officialmahirasharma)

बता दें कि आसमा सिद्दीकी (Asma Siddiqui) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) अपने अभिनय के कॅरियर के शुरुआती दिनों में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो से जुड़ी थीं। उस समय दोनों काफी अलग दिखती थी। उनकी पुरानीऔर अब नई तस्वीरों में में आपको काफी अंतर देखने को मिलेगा। दोनों में इतना अंतर आ गया है कि अब जल्द पहचान पाना मुश्किल हो जाएगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mahira Sharma (@officialmahirasharma)

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में आसमा सिद्दीकी (Asma Siddiqui) कोयल के किरदार में एक मजाकिया लड़की की रोल में थीं तो वहीं माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) का किरदार थोड़ा हट के था। इस शो में एकता के किरदार में नजर आईं माहिराअपनी शादी की शॉपिंग के लिए मुंबई आई थीं, जो हर समय फोन पर अपने मंगेतर से चिपकी रहती थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mahira Sharma (@officialmahirasharma)

बता दें कि आसमा सिद्दीकी (Asma Siddiqui) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) दोनों सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। दोनों अपने फैंस के साथ एक से बढ़कर एक खूबसूरता तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं। फैंस दोनों की तस्वीरों को काफी पसंद भी करते हैं।

इसे भी पढ़ें: Suhana Khan ने दिए सेंशुअल पोज

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here