Taapsee Pannu: तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और ताहिर राज भसीन (Tahir Raj Bhasin) की कॉमेडी-थ्रिलर ‘लूप लपेटा’ (Looop Lapeta) का ट्रेलर रिलीज होते ही छा गया है। इस फिल्म में अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। इसे उनकी अब तक का सबसे बोल्ड लुक माना जा रहा है। ‘लूप लपेटा’ (Looop Lapeta) का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया में छा गया है। तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) बोल्ड सीन लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं।

https://youtu.be/THCRHhiNPgo

इस फिल्म में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अपने प्रेमी को बचाने की पूरी कोशिश करती हैं। ताहिर राज भसीन इस फिल्म में तापसी पन्नू के प्रमी के रोल में हैं। वह जुए में बोली लगाते हुए एक डकैत के लाखों रुपए हार जाते हैं। इससे उनकी जान खतरे में आ जाती है। तब तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) उसकी जान बचाने के लिए अपनी जान की बाजी लगा देती हैं।

यह फिल्म जर्मन के प्रयोगात्मक थ्रिलर ‘रन लोला रन’ पर आधारित बताई जा रही है। इस फिल्म को निर्देशक आकाश भाटिया द्वारा निर्देशित किया गया है। इस फिल्म में कई बोल्ड सीन हैं। इसमें तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अपने प्रेमी के रोल में ताहिर राज भसीन के साथ बेड सीन भी दिए हैं। तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) का यह सीन सोशाल मीडिया में तहलका मचा दिया है।

इसे भी पढ़ें: Poonam Pandey ने पति से अलग होने की बताई वजह

इ​स फिल्म के बारे में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) कहती हैं कि ‘लूप लपेटा’ एक ऐसी फिल्म है जो उनके दिल के बहुत करीब रहेगी। उन्होंने बताया कि फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ते ही मुझे किरदारों और कहानी से प्यार हो गया। यह फिल्म कॉमेडी और थ्रिलर का एक आदर्श संयोजन है, जो दर्शकों को लास्ट तक बांधे रखेगा। बता दें कि सोनी पिक्चर्स और एलिप्सिस इंटरटेनमेंट की ओर से आयुष माहेश्वरी के साथ निर्मित ‘लूप लपेटा’ का प्रिमियर 4 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर होगा।

इसे भी पढ़ें: सुपर बोल्ड हुईं Sunny Leone

Spread the news