Taapsee Pannu: बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अपनी फिटनेस का लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। फिल्मों में भी उन्हें अक्सर पहलवानबाजी वाले रोल मिलते रहते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया में उनकी एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, जिसे उन्होंने खुद अपने अकाउंट से शेयर किया है। इस तस्वीर को देख कर हर कोई दंग रह जा रहा है।

Taapsee Pannu

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) इस तस्वीर में एक धावक के रूप में देखी जा रही हैं। इसमें उनकी टांग एक शुद्ध धावक की तरह काफी मजबूत दिख रही है। जिसे देखकर लोगों को यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा है कि यह तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ही हैं।

https://twitter.com/taapsee/status/1440919958054080514

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की आने वाली फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ (Rashmi Rocket) का ट्रेलर रिलीज हुआ है। यह तस्वीर इसी फिल्म के शूटिंग के दौरान की है। वहीं उनकी यह फिल्म रिलीज होने से पहले ही चर्चा में आ गई है। हालांकि तापसी पन्नू ग्लेमरस दिखने जगह पहलवान दिखना ज्यादा पसंद करती हैं। शायद यही वजह है कि फिल्मों में उन्हें ऐसे ही रोल मिलते रहते हैं।

फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ भी इसी तरह की कहानी है, जिसमें एक गांव की लड़की का ख्वाब तेज धावक के रूप में फिनिश लाइन को पार करने की होती है। इसके लिए वह कड़ी मेहनत करती है। वह ऐसा करके दिखाती भी है।

तापसी पन्नू इस रोल में जान फूंकने के लिए कड़ी मेहनत की हैं। इसी का नतीजा है कि वह वास्तव में एक तेज धावक की तरह तैयार हो गई हैं। उनके पैर के मसल्स एक धावक की तरह दिखने लगे हैं। जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया है। बता दें कि इससे पहले तापसी पन्नू ने एक फिल्म में फाइटर पहलवान की भूमिका में धमाल मचा चुकी हैं।

इसे भी पढ़ें: सपना काअवतार देख फैंस भी हुए हैरान

Spread the news