Sunny Leone के साथ अडल्ट शो करेंगे करण जौहर

0
214
Sunny Leoni Adult Show

Sunny Leone: महाराष्ट्र के सिनेमा घर अगले हफ्ते खुलने वाले हैं। इसकों लेकर फिल्म जगत के साथ दर्शकों में भी काफी उत्साह है। वहीं खबर है कि ओटीटी पर फिल्म निर्माता करण जौहर और सनी लियोनी एकसाथ नजर आने वाले हैं। दोनों कलाकार ऐसा अडल्ट कमेडी शो पेश करेंगे जो सिर्फ वयस्कों के लिए होगा। बता दें कि प्राइम वीडियो का यह चर्चित स्टैंड अप कॉमेडियन शो इससे पहले अलग अलग क्षेत्रों के चर्चित हस्तियों को स्टैंड अप कॉमेडियन के तौर पर पेश करके चर्चा में रह चुका है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

अब इसका दूसरा सीजन शुरू होने जा रहा है। इस बार भारत के जिन 5 हस्तियों को चुना गया है, उसमें करण जौहर और सनी लियोनी का नाम सबसे ऊपर है। ज्ञात हो कि अमेजन की ओरीजनल सीरीज ‘वन माइक स्टैंड’ के पहले सीजन में वरिष्ठ कांग्रेसी नेता शशि थरूर स्टैंड अप कॉमेडियन के रूप में दिखाई दिए थे। इसके साथ ही फेमस यूट्यूबर भुवन बाम, संगीतकार विशाल डडलानी और अभिनेत्री तापशी पन्नू और ऋचा चड्ढा ने भी स्टैंड अप कॉमेडी की थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

जानकारी के मुताबिक इन मशहूर हस्तियों को कॉमेडी का ज्ञान देने के लिए कोच के तौर पर कुछ लोगों को सीरीज में शामिल किया गया था। इन कोचों में सबसे पहला नाम था जाकिर खान का इसके साथ ही कुणाल कामरा, अंगद रानयाल, रोहन जोशी व आशीष शाक्य भी बतौर कोच कॉमेडी ज्ञान दे रहे थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

सपन वर्मा पिछली बार भी सीजन होस्ट किया था और इसबार भी वहीं रहेंगे। ‘वन माइक स्टैंड’ के दूसरे सीजन में स्टैंड अप कॉमेडियन के रूप में फिल्ममेकर करण जौहर, अभिनेत्री सनी लियोनी, रैपर रफ्तार, पत्रकार फाये डिसूजा और लेखक चेतन भगत शामिल होंगे।

इसे भी पढ़ें: दिशा ने लेटकर दिया हॉट पोज

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here