पंजाब विधानसभा चुनाव लड़ेंगी सोनू सूद की बहन मालविका

0
48
Malvika Sood Sachar will contest the Punjab elections

Punjab Elections: पंजाब विधानसभा चुनाव काफी दिलचस्प होने वाला है। एक तरफ जहां अभिनेता सोनू सूद के कांग्रेस में शामिल होने की अटकलबाजी चल रही है, वहीं उनकी बहन मालविका सूद सच्चर (Malvika Sood Schchar) पंजाब विधानसभा का चुनाव लड़ेंगी। हालांकि वह किस सीट से और किस पार्टी से चुनाव लड़ेंगी इसका एलान होना अभी बाकी है। बता दें कि अभिनेता सोनू सूद कोरोना काल में लोगों की मदद कर काफी चर्चा में आ गए हैं। लोगों की मांग है कि सोनू सूद चुनाव लड़ें, लेकिन सोनू सूद ने चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है।

मालविका सूद सच्चर (Malvika Sood Schchar) के चुनाव लड़ने के फैसले के बाद कयासों का बाजार गर्म हो गया है। क्योंकि कुछ समय पहले मालविका सूद सच्चर (Malvika Sood Schchar) की पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ तस्वीर भी वायरल हो चुकी है। इस तस्वीर में मालविका सूद सच्चर (Malvika Sood Schchar) के साथ सोनू सूद भी थे। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कांग्रेस से इस्तीफा ​देने के बाद बीते दिनों ‘पंजाब लोक कांग्रेस’ पार्टी का गठन किया है। ऐसे में माना जा रहा है कि मालविका सूद सच्चर कैप्टन की पार्टी से चुनाव मैदान में उतरेंगी।

इसे भी पढ़ें: पद्म सम्मान से गुमनाम चेहरों मिली को पहचान

गौरतलब है कि मालविका सूद सच्चर कोरोना काल के दौरान जारी लॉकडाउन में भाई सोनू सूद के साथ मिलकर जरूरतमंदों की जमकर मदद की थी। सोनू सूद के इस सहयोग की पूरे देश में सराहना भी हुई। लोग सोनू सूद को रियल लाइफ का हीरो भी मानने लगे थे। मालविका ने जून महीने में राजनीति में आने का संकेत दे दिया था। उन्होंने कहा था कि मुझे राजनीति में आने में कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन अभी मुझे केवल जनसेवा करनी है।

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस कार्यकर्ताओं को दी बूथ प्रबन्धन की जानकारी

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here