Salman Khan के पास नहीं जाना चाहतीं Somi Ali, बोलीं- मेरे बाद पता नहीं कितनी गर्लफ्रेंड्स…

0
498
Somi Ali and Salman Khan

Somi Ali: फिल्म इंडस्ट्री की कुछ सचाई ऐसी हैं, जिसे सब जानते हुए भी यह कह कर टाल देते हैं कि यहां ये सब चलता है। क्यों चलता है यह भी सबको पता है, क्योंकि बिना इसके इंडस्ट्री में काम मिल पाना मुश्किल है। अभिनेत्रियों को काम पाने के लिए किन हद तक गुजरना पड़ता है यह बात किसी से छिपी नहीं है। वैसे यहां किसी के साथ रहने और कुछ भी करने में कोई परहेज नहीं है। इसके लिए एक शब्द गढ़ दिया गया है ‘रिलेशनशिप’। इंडस्ट्री में सलमान खान (Salman Khan) ऐसे अभिनेता हैं जिनका नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है। कुछ के साथ उनका विवाद काफी सुर्खियों में भी रहा। बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय कर चुकी सोमी ओली (Somi Ali) के साथ भी उनका चक्कर रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Somy Ali (@realsomyali)

खबरों के मुताबिक सलमान खान (Salman Khan) और सोमी अली (Somi Ali) के बीच करीब आठ साल का अफेयर रहा। इसके बाद दोनों अलग हो गए और सोमी अली ने सलमान खान पर धोखा देने का अरोप भी लगाया। बीते दिनों अपने एक इंटरव्यू में सोमी अली ने सलमान खान के अपने रिश्ते पर खुलकर बात की।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Somy Ali (@realsomyali)

उन्होंने कहा कि बॉलीवुड में वह सलमान खान के साथ डेब्यू करने वाली थीं, लेकिन वह प्रोजेक्ट पूरा नहीं हो पाया। उस फिल्म का नाम ‘बुलंद’ था और इसे बंद करने से पहले सलमान शूटिंग के लिए काठमांडू भी गए थे। सोमी ने बताया कि गलती से वह उस समय बहुत यंग थी और इंडस्ट्री में नई भी थीं। ऐसे में निर्माताओं के साथ उनकी कुछ दिक्कतें थीं और फिल्म को रोक दिया गया।

इसे भी पढ़ें: Priyanka Chopra: बिकिनी फोटो में नजर आ गया सब कुछ, देखें तस्वीरें

सलमान खान को गर्लफ्रेंड्स के लिए दी शुभकामनाएं

सोमी अली ने सलमान खान से संपर्क के सवाल पर कहा कि गत पांच वर्षों में उन्होंने सलमान खान से कभी भी बात नहीं की। उन्होंने कहा कि मुझे लगा कि मूव आन कर जाना बेहतर है, और वही मैंने किया। उन्होंने कहा कि इसका अंदाजा मुझे भी नहीं है कि वर्ष 1999 में मेरे अलग होने के बाद सलमान खान की जिंदगी में कितनी गर्लफ्रेंड्स आई होंगी। इसके लिए मैं उन्हें शुभकामनाएं देती हूं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Somy Ali (@realsomyali)

बता दें कि सलमान खान के बारे में कहा जाता है कि वह पर्दे पर कम रियल लाइफ में ज्यादा रोमांस करते हैं। यहीं वजह है कि उनका नाम कई अभिनेत्रियों से जुड़ चुका है। इंडस्ट्री में अधिकतर अभिनेत्रियों को सलमान खान ने ही लांच किया है। अभिनेत्रियों को लांच होने की कीमत कितनी चुकानी पड़ी वह सोमी अली, एश्वर्या राय, कटरीना कैफ सरीखीं अभिनेत्रियों को पता है।

इसे भी पढ़ें: Nora Fatehi को देखकर छूट जाएंगे पसीने

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here