आगरा: सरकार ने नारा दिया है कि पढ़ेंगी बेटियां तो बढ़ेंगी बेटियां, लेकिन कुछ गंदी मानसिकता वालों के चलते बेटियों की आबरू स्कूल में नहीं बच पा रही है। आगरा के मलपुरा थाना क्षेत्र से इसी तरह का मामला सामने आया है, जहां पढ़ने गई छह साल की छात्रा को पास के एक युवक ने अपनी हवस का शिकार बनाया है। शिकायत मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक बालिका पढ़ाई के लिए स्कूल गई थी। खेलते समय मोहल्ले का युवक उसे बहाने से अपने साथ बुलाकर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद रेलवे लाइन के पास उसे छोड़कर भाग गया। बालिका ने घर जाकर घटना की जानकारी दी। परिजनों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी, जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

इसे भी पढ़ें: मकान मालिक से संबंध बनाने से किया इनकार तो दे दिया तीन तलाक

पीड़िता के परिजनों के मुताबिक बच्ची कक्षा दो की छात्रा है। 12 बजे के करीब वह विद्यालय में खेल रही थी। तभी उसके मोहल्ले का युवक आ गया। उसने बच्ची को बहाने से विद्यालय से बुलाकर अपने साथ ले गया। आरोप है कि युवक ने बालिका से दुष्कर्म किया। इसके बाद गांव के बाहर आगरा-बयाना रेलवे लाइन के पास छोड़कर भाग गया। बालिका काफी देर बाद घर पहुंची। वह बदहवास हालत में थी। उसे देखकर परिजनों ने पूछताछ की, मगर वह गुमसुम हो गई। रात तकरीबन आठ बजे मां के पूछने पर उसने रोते हुए घटना की जानकारी दी।

इसे भी पढ़ें: भेद खुलने के डर से की थी दीपांशु की हत्या

Spread the news