मुंबई: मंच से नेता भले ही एक दूसरे के खिलाफ जहर उगलते हो, पर जब साथ होते हैं तो उनकी जोड़ी देखते ही बनती है। राजनीति में मतभेद होता है, मन भेद नहीं। यही वजह है कि पार्टी समर्थक जिनके लिए लड़ बैठते हैं, वहीं नेता आपस में गले मिलते हुए देखे जाते हैं। ऐसा लगभग हर राजनीतिक पार्टियों में है। कई ऐसे मौकों पर एक-दूसरे के ध्रुव विरोधी नेता एक साथ नजर आए हैं। नेता आपस में जुबानी जंग भले करते हो पर उनके आपसी रिश्ते काफी मित्रवत होते हैं। इसका एक उदाहरण शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) और एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले (Supriya Sule) के वायरल हो रहे डांस वीडियो से समझा जा सकता है।

दरअसल, सोमवार को शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) की लड़की पूर्वाशी राउत (Purvashi Raut) की शादी थी। शादी के संगीत समारोह में महाराष्ट्र के दोनों सासद ‘लेम्बोर्गिनी’ गाने पर खुद को थिरकने से नहीं रोक पाए। शादी समारोह में कई दिग्गज नेताओं का जमावड़ा था। इस बीच संजय राउत सुप्रिया सुले (Supriya Sule) का हाथ पकड़कर जमकर ठुमके लगाए। इस दौरान उनकी पत्नी वर्षा राउत भी मौजूद थीं। वहीं सोशल मीडिया (social media) में यह भी कहा जा रहा है कि यह वीडियो महा विकास अघाड़ी सरकार के दो साल पूरे होने पर जश्न का है।

इसे भी पढ़ें: राज्यसभा से भी पारित हुआ कृषि कानूनों की वापसी का बिल

सोशल मीडिया (social media) पर यह डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह अनुमान लगाया जा रहा है कि संजय राउत के अनुरोध पर सुप्रिया सुले (Supriya Sule) ने ठुमके लगाए हैं। हालांकि सुप्रीया सुले ने अपने इंस्टाग्राम पर प्री-वेडिंग सेरेमनी की एक तस्वीर को शेयर किया है। इसमें वह राउत परिवार के खथ खड़ी दिख रही हैं। मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) की बेटी पूर्वाशी राउत (Purvashi Raut) की शादी सिविल सेवक राजेश नार्वेकर के बेटे मल्हार नार्वेकर से हो रही है।

इसे भी पढ़ें: भाजपा किसान मोर्चा के पदाधिकारियों ने दिखाई ताकत

Spread the news