कुशीनगर: बदलते परिवेश ने प्यार की परिभाषा को ही बदल दिया है। आज लोगों को आनलाइन प्यार हो जाता है और पहली मुलाकात में शारीरिक संबंध बनाकर प्यार इजहार करना सलग बनता जा रहा है। बाद में विवाद होने पर सारा प्यार दुष्कर्म, यौन शोषण आदि में बदल जाता है। ऐसा ही मामला कुशीनगर जनपद के हाटा कोतवाली से सामने आया है। जहां एक युवती ने अपने गांव के बगल के युवक पर शादी का झांसा देकर दो साल से यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। युवती ने हाटा कोतवाली में लिखित तहरीर देकर युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

युवती के मुताबिक गांव के बगल के युवक से वर्ष 2020 में उसकी दोस्ती हो गई थी। दोनों का मेल मिलाप बढ़ा तो युवक ने शादी का झांसा देकर उसका यौन शोषण करने लगा। इसके बाद अप्रैल के दूसरे हफ्ते में उसने मंदिर में उसे मंगलसूत्र पहनाकर शादी की। अप्रैल माह के अंत में दोनों की हिंदू रीति-रिवाज से शादी की तैयारी चल रही थी कि मां, भाई व उसके एक रिश्तेदार ने इसका विरोध शुरू कर दिया। इसके साथ ही उन लोगों ने उसको मारने पीटने की धमकी देते हुए अलग कर दिया।

इसे भी पढ़ें: नाबालिग साली को बनाया हवस का शिकार

युवती ने युवक पर शादी का झांसा देकर दो साल से यौन शोषण करने का अरोप लगाते हुए हाटा कोतवाली में लिखित तहरीर दी है। इस संदर्भ में हाटा कोतवाल आरके सिंह ने बताया कि युवती की तरफ से यौन शोषण किए जाने की तहरीर दी गई है। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

इसे भी पढ़ें: सिपाही ने महिला से किया दुष्कर्म

Spread the news