रन फॉर यूनिटी के तहत पुलिसकर्मियों ने लगाई दौड़, दिया एकता का संदेश

0
50
Sardar Vallabhbhai Patel

प्रकाश सिंह

गोंडा: सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर गोष्ठी संगोठी के माध्यम लोगों ने आज अपना श्रद्धा सुमन अर्पित किया। राष्ट्रीय एकता दिवस के अवसर पर पुलिस अधीक्षक गोंडा संतोष कुमार मिश्र ने रिजर्व पुलिस लाइन में तथा अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज ने पुलिस कार्यालय में सरदार बल्लभ भाई पटेल के चित्र पर माल्यार्पण/पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी तथा उपस्थित पुलिस कर्मियों को राष्ट्र की एकता व अखंडता की शपथ दिलाई। राष्ट्र की एकता व अखण्डता के लिए लौह पुरुष सरदार बल्लभभाई पटेल द्वारा किए गए कार्यों व उनके द्वारा राष्ट्र के प्रति समर्पण के बारे में बताया गया।

Sardar Vallabhbhai Patel

इसी तरह जनपद के समस्त थानों/ चौकियों पर भी एकता व अखंडता की शपथ दिलाई गई। तत्पश्चात पुलिस अधीक्षक ने रिजर्व पुलिस लाइन गोंडा से हरी झंडी दिखाकर बाइक रैली को रवाना किया। यह बाइक रैली राष्ट्रीय एकता का संदेश लेकर शहर क्षेत्र के अंबेडकर चौराहा, गुरुनानक चौरहा, झूलेलाल चौराहा, मिश्रौलिया चौराहा इत्यादि प्रमुख स्थानों से निकाली गई।

इसे भी पढ़ें: लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल को किया नमन्

साथ ही पुलिस कर्मियों ने दौड़ लगाकर एकता, अखण्डता व भाई चारे का संदेश दिया। क्षेत्राधिकारी सदर द्वारा रन फॉर यूनिटी के तहत नगर क्षेत्र में भारी संख्या में पुलिस बल के साथ एकता मार्च निकाला गया।

इसे भी पढ़ें: भाजपा नेता ने ठोका 100 करोड़ का मानहानि केस

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here