Sania: भारतीय टेनिस स्टार रहीं सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) के बीच तलाक (divorced meaning) होने की खबरें इन दिनों सुर्खियों में है। सानिया मिर्जा (Sania) के एक क्रिप्टिक पोस्ट के बाद उनके रिश्तों की चर्चा सुर्खियों में आ गई है। खबरों की मानें तो दोनों के बीच दूरियां काफी बढ़ गई है, और तलाक (divorced meaning) का आधिकारिक एलान होना बाकी है। सानिया मिर्जा (Sania) इन दिनों शोएब मलिक (Shoaib Malik) से दूर दुबई में हैं। बताया जा रहा है उनके तलाक (divorced meaning) का पेपरवर्क पर काम चल रहा है।

Sania

फिलहाल सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और शोएब मलिक दोनों तलाक (divorced meaning) की खबरों पर चुप्पी साधे हुए हैं। वहीं इस बीच शोएब मलिक (Shoaib Malik) के साथ पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर (ayesha omar) का नाम जुड़ गया है। माना जा रहा है कि एक्ट्रेस आयशा उमर (ayesha omar) की वजह से ही सानिया (Sania) और शोएब के रिश्ते में दरार आई है और जल्द ही दोनों के तलाक (divorced meaning) की आधिकारिक घोषणा कर सकती है। बता दें कि सानिया और शोएब की शादी 12 अप्रैल, 2010 को हुई थी।

क्यों हो रही है आयशा उमर (ayesha omar) की चर्चा

गौरतलब है कि करीब एक वर्ष पहले शोएब मलिक (Shoaib Malik) के साथ एक्ट्रेस आयशा उमर (ayesha omar) के कुछ फोटोशूट हुए थे। इन तस्वीरों को आयशा उमर (ayesha omar) ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं। खबरों की मानें, सानिया (Sania) और शोएब के बीच दूरी आयशा की इन्हीं तस्वीरों के चलते आई है। इन तस्वीरों में वह साफ झलक रहा है, जो इनके बीच पहले से चल रहा था। दोनों के बीच तलाक की खबर को उस समय बल मिल गया, जब सानिया मिर्जा ने एक स्टोरी शेयर करते हुए लिखा था, ‘टूटे हुए दिल कहां जाएं, वह अल्लाह के पास जाएं।’

Sania

आयशा उमर (ayesha omar) का कॅरियर

आयशा उमर (ayesha omar) पाकिस्तानी एक्ट्रेस हैं। वर्ष 2021 में आयशा उमर और शोएब मलिक ने ग्लैमरस फोटोशूट कराया था। उस समय यह फोटोशूट सुर्खियों में था। वहीं शोएब मलिक ने एक इंटरव्यू के दौरान आयशा उमर की तारीफ करते हुए कहा था कि उन्होंने बोल्ड फोटोशूट में उनकी मदद की। इसके साथ आयशा उमर एक यूट्यूबर भी हैं। आयशा को पाकिस्तान में स्टाइल आइकन के तौर पर भी देखा जाता है। इतना ही नहीं उनकी गिनती पाकिस्तानी की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस में की जाती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayesha Omar (@ayesha.m.omar)

कई फिल्मों और शो में किया काम

आयशा उमर ने अपने फिल्मी कॅरियर की शुरुआत वर्ष 2015 में रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘कराची से लाहौर‘ में लीड रोल से की थी। उन्होंने ‘यलगार‘ (2017) में भी काम किया। वर्ष 2019 में उमर ने एक शो ‘काफ कंगना‘ किया। वर्ष 2012 में एक्ट्रेस आयशा उमर ने दो एल्बम ‘चलते चलते’ और ‘खामोशी’ किया। उनका यह एल्बम काफी पसंद किया गया और इसके लिए उन्हें लक्स स्टाइल अवॉर्ड भी मिला। वर्ष 2013 में उन्होंने अपना तीसरा एल्बम ‘जिम्मी जिम्मी‘ रिजीज किया। वर्ष 2019 में आयशा उमर को वारसी इंटरनेशन ऑर्गेनाइजेशन की तरफ से तमगा-ए-फक्र-ए-पाकिस्तान का सम्मान दिया गया।

इसे भी पढ़ें: जामनगर सीट पर रवींद्र जडेजा की पत्नी को टक्कर दे सकती हैं बहन नैना

इसे भी पढ़ें: फाइनल में पाकिस्तान से भिड़ेगा इंग्लैंड

Spread the news