Sambhal News: बढ़ते अपराधों को लेकर हर कोई चिंतित है, लेकिन अपने बच्चों के प्रति लापरवाही जारी है। बच्चे कहां जा रहे हैं, क्या कर रहे हैं, शायद ही कोई अभिभावक हो जो इसकी जानकारी रखते हैं। बच्चों की मस्ती तब भारी पड़ जाती है, जब कोई अनहोनी हो जाती है। इसके बाद सारा ठीकरा पुलिस और सरकार पर फोड़ दिया जाता है। कुछ इसी तरह का नजारा संभल में देखने को मिला है। संभल पुलिस ने एसडीएम और सीओ की अगुवाई में ओयो रूम्स होटल (Oyo Rooms Hotel) पर छापा मारकर 14 युवक-युवतियों को सात अलग-अलग कमरों से आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है।

पुलिस ने इन जोड़ों के पास से यूज्ड कंडोम और कामोत्तेजक गोलियां भी बरामद की हैं। पकड़ी गई युवतियों में से कई स्कूलों की छात्राएं बताई जा रही हैं। पुलिस ने सात युवक और सात युवतियों के साथ ही होटल के मैनेजर को भी गिरफ्तार कर लिया है, जबकि ओयो रूम्स होटल का मालिक फरार हो गया।

गौरतलब है कि पुलिस अधिकारियों को चंदौसी रोड पर लोक निर्माण विभाग के निरीक्षण भवन के सामने ओयो रूम्स होटल (Oyo Rooms Hotel) जेके गेस्ट हाउस में अनैतिक कारोबार किए जाने की सूचना मिली थी। इसी सूचना के आधार पर एसडीएम विनय मिश्रा और सीओ जितेंद्र सरगम की अगुवाई में कोतवाली पुलिस ने जेके गेस्ट हाउस पर छापा मारा।

पुलिस ने होटल (Oyo Rooms Hotel) के कमरे खुलवाये तो सात कमरों में युवकों के साथ आपत्तिजनक हालत में सात युवतियां बरामद हुईं। पुलिस को कई कमरों में यूज्ड और नये कंडोम के साथ ही कामोत्तेजक गोलियां भी मिली हैं। सभी युवक-युवतियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने होटल (Oyo Rooms Hotel) के मैनेजर किशन निवासी हसनपुर जनपद अमरोहा को भी गिरफ्तार कर लिया है। जबकि ओयो रूम्स होटल (Oyo Rooms Hotel) का मालिक फरार हो गया। अपर पुलिस अधीक्षक श्रीशचंद्र ने बताया कि सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

इसे भी पढ़ें: शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म

सात में से पांच युवतियां शहर की छात्राएं

ओयो रूम्स होटल (Oyo Rooms Hotel) से गिरफ्तार की गईं सात युवतियों में से पांच शहर के ही स्कूलों की छात्राएं बताई जा रही हैं। इनमें से एक डिग्री कॉलेज की दो छात्राएं हैं, जबकि एक छात्रा दूसरे डिग्री कॉलेज की बताई जा रही है। जबकि दो इंटर कालेजों की एक-एक छात्रा हैं। वहीं युवक भी स्थानीय ही बताए जा रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: प्रतिशोध में ईसाई राष्ट्र की अभिलाषा

Spread the news