Sambhal News: सिपाही से अभद्रता करने पर भाजपा के पूर्व चेयरमैन समेत कई पर केस दर्ज

0
50
Sambhal News

Sambhal News: सम्भल में वाहन चेकिंग के दौरान ट्रैफिक पुलिस के सिपाही से बीजेपी के पूर्व चेयरमैन समेत कुछ लोगों ने अभद्रता की। पुलिस ने इस मामले में 30-40 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पूरा मामला जनपद सम्भल की कोतवाली बहजोई क्षेत्र के पजाया चौराहा के पास का है। जहां ट्रैफिक पुलिस का सिपाही और दो होमगार्ड वाहन चेकिंग कर रहे थे। इसी बीच चेकिंग के दौरान सिपाही ने एक बाइक सवार को रोक लिया। जिस पर युवक ने सिपाही दिग्विजय सिंह के साथ अभद्रता शुरू कर दी।

युवक ने फोन कर पूर्व चेयरमैन को बुलाया

युवक ने फोन किया जिस पर नगर पालिका बहजोई के पूर्व चेयरमैन एवं भाजपा नेता राजेश शंकर राजू सहित 30 40 लोग मौके पर पहुंच गए। आरोप है कि भाजपा नेता व उनके साथियों ने सिपाही के साथ अभद्रता की। इस दौरान सिपाही ने अपने माउंट वीडियो कैमरे से अभद्रता कर रहे बीजेपी नेता एवं उनके साथियों की वीडियो बना ली। मामला उच्च अधिकारी के संज्ञान में आया तो इस मामले में पूर्व चेयरमैन राजेश शंकर राजू समेत 30-40 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

सीसीटीवी से एक व्यक्ति का किया गया चालान

पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा ने बताया कि एक ट्रैफिक कांस्टेबल पजाया चौराहे पर खड़े होकर चेकिंग कर रहे थे, आजकल जो मॉर्डन व्यवस्था है। उसके हिसाब से उनके साथ सीसीटीवी कैमरे में उस घटना की पूरी रिकॉर्डिंग की गई है। जैसा कि बताया गया है कि ट्रैफिक कांस्टेबल के द्वारा एक व्यक्ति का चालान किया गया। वह व्यक्ति उस समय वहां से चला गया। उसके बाद में करीब 25-30 लोगों के साथ में वह वापस आया, जो कॉन्स्टेबल ड्यूटी पर था। उसके साथ अभद्रता की और उसका सामान उठाकर फेंक दिया, उसके साथ मारपीट की। इस घटना में कुछ धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। इसके अंतर्गत दो लोग नामजद हैं और अन्य अज्ञात है।

इसे भी पढ़ें: तालाब में गिरी ट्रैक्टर-टाली, 27 श्राद्धालुओं की मौत

मुकदमा दर्ज होने के विरोध में एसपी से मिले भाजपाई

पूर्व चेयरमैन राजेश शंकर राजू ने बताया कि ट्रैफिक कांस्टेबल के साथ किसी प्रकार की अभद्रता नहीं की गई है। भाजपा पश्चिम क्षेत्रीय उपाध्यक्ष राजेश सिंघल, जिलाध्यक्ष ओमवीर खड़गवंशी सहित नेता एसपी चक्रेश मिश्रा से मिले हैं। कप्तान साहब ने आश्वासन दिया है कि जाँच करा कर आए की कार्रवाई की जाएगी।

इसे भी पढ़ें: 5G नहीं अब 5G की मिलेगी स्पीड, जानें क्या आएंगे बदलाव

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें