बस्ती: रविवार को समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता अयाज अहमद के संयोजन में रहमतगंज मोहल्ले में सदस्यता शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में 110 सदस्य बनाये गये। शिविर का उद्घाटन करते हुये सदर विधायक महेन्द्र नाथ यादव ने कहा कि सदस्यता की ताकत से ही समाजवादी सोच को बल मिलेगा और राजनीतिक लक्ष्य हासिल होंगे। सदस्यता लेने वालों का हौसला बढ़ाते हुये महेन्द्रनाथ यादव ने कहा कि सपा की मजबूती से ही गरीबी, अशिक्षा, मंहगाई से मुक्ति मिलेगी। उन्होंने कहा कि सदस्यता लेने वाले समाज में जाकर सपा के पक्ष में वातावरण बनाये।

सपा के वरिष्ठ नेता अयाज अहमद ने कहा कि जो राजनीतिक दल धर्म के नाम पर हमें आपस में बांटकर नफरत फैलाना चाहते हैं उनसे सावधान रहने की जरूरत है। गंगा जमुनी तहजीब की मजबूती से ही जिन्दगी की समस्याओं के हल निकलेंगे। हमें अपनी एकजुटता बनाये रखनी होगी।

इसे भी पढ़ें: मदरसे में काटे जा रहे थे जानवर, मौलाना गिरफ्तार

सदस्यता शिविर को संचालित करने में मुख्य रूप से अनवर जमाल, सभासद, जावेद सभासद, यूनुस आलम, भोला पाण्डेय, परवेज नाना, विक्कू, रामचन्द्र यादव, हाफिज शहादत हुसैन, रहमान सिद्दीकी, समीर खान, छोटू मिश्रा, आसिफ खान, रफी अहमद, रईस सलमान अहमद समीर आमद असगर अली, अब्दुल मारूफ खान एडवोकेट, नूर आलम, कुतुबुद्दीन सिद्दीकी, जुनैद अहमद सिद्दीकी, इनामुल अंसारी, बबलू, हरिश्चन्द्र, मोहम्मद शमी अखिलेश यादव आदि ने योगदान दिया।

इसे भी पढ़ें: महिला से मारपीट के आरोप में भाजपा नेता गिरफ्तार

Spread the news