भाजपा ने चौरसिया समाज को गुमराह किया, एकजुटता से बनायेंगे सपा की सरकार: हरीश चौरसिया

0
88
Samajwadi Party basti

बस्ती: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) कार्यालय पर शनिवार को चौरसिया सहभागिता एवं जन जागरण संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया। मुख्य अतिथि समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) पिछड़ा वर्ग के प्रदेश सचिव हरीश चौरसिया एडवोकेट, ने कहा भारतीय जनता पार्टी हमारे चौरसिया समाज को ठगने का काम किया। गुमराह करके लोगों का वोट ले लिया। उसके बाद आरक्षण और नौकरी खत्म करने का काम किया। समाज को सम्मान नहीं मिला। अब हमारा चौरसिया समाज भली भांति भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के चरित्र को जान लिया है और देख लिया है।

अब इनके बहकावे में चौरसिया समाज नहीं आएगा। कहा कि भाजपा की सरकार में मंहगाई चरम पर है। उप चुनाव में करारी पराजय के बाद अचानक भाजपा ने डीजल, पेट्रोल का दाम कम करना शुरू किया किन्तु 50 रूपया बढाकर पांच रूपया घटा देने का क्या मतलब है। चौरसिया समाज के लोगोें की भाजपा की सरकार में घोर उपेक्षा हुई। आगामी विधानसभा के चुनाव में चौरसिया समाज के लोग समाजवादी पार्टी की मजबूत सरकार बनाने का काम करेंगे।

इसे भी पढ़ें: CM योगी लड़ेंगे UP विधानसभा चुनाव

सपा जिलाध्यक्ष महेन्द्रनाथ यादव ने कहा कि भाजपा ने समाज के सभी वर्गों के साथ छल किया । इसी का परिणाम है कि चौरसिया समाज के साथ ही विभिन्न धर्मो, जातियों के लोग सपा को उम्मीद भरी नजर से देख रहे हैं। सपा की सरकार बनने पर किसानों, नौजवानों, व्यापारियोें सहित सभी वर्गों का स्वप्न साकार होगा।

समाजवादी चौरसिया सहभागिता एवं जन जागरण संवाद कार्यक्रम में चौरसिया समाज के रामकरन चौरसिया के नेतृत्व में और सोनकर समाज के कन्हैया लाल सोनकर के नेतृत्व में अनेक लोगों ने सपा की सदस्यता लिया। मुख्य रूप से ज्ञानी चौरसिया, अच्छेलाल चौरसिया, अमित चौरसिया, अखिलेश चौरसिया, दिलीप चौरसिया, सौरभ चौरसिया, मोनू चौरसिया, जय गोविन्द चौरसिया, दीपक चौरसिया, लक्ष्मी प्रसाद चौरसिया एवं सोनकर समाज के संजय सोनकर, सुभाष सोनकर, रवि सोनकर, मनोज सोनकर, राजेन्द्र सोनकर, विनोद सोनकर, जितेन्द्र सोनकर, कैलाश सोनकर, मुकेश सोनकर, सन्तोष सोनकर, सूर्या चौरसिया, रामनरेश चौरसिया, विक्रमनागवंशी चौरसिया, डा. रमेश चन्द्र चौरसिया, अखिलेश चौरसिया, रामऔतार चौरसिया, महेन्द्र कुमार चौरसिया, नगेन्द्र चौरसिया, दिलीप चौरसिया, दिनेश कुमार चौरसिया, महेन्द्र चौरसिया के साथ ही सपा के अनेक पदाधिकारी, कार्यकर्ता शामिल रहे।

इसे भी पढ़ें: बीजेपी ने लक्ष्मीकांत बाजपेयी को सौंपी अहम जिम्मेदारी

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here