चौपाल में विधायक संजय ने बनाया संवाद, योजनाओं की दी जानकारी

0
34
Rudhauli MLA Sanjay Pratap Jaiswal

बस्ती: रुधौली विधायक संजय प्रताप जायसवाल ने रविवार को रुधौली विकास खण्ड के महुआरे विद्यालय पर चौपाल लगाकर उपस्थित लोगों को केन्द्र और राज्य सरकार के कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी। उन्होने चौपाल में आये लोगों से पूंछा कि आवास, शौचालय मिला की नहीं, किसी को रिश्वत तो नहीं देना पड़ा, क्षेत्र में कोई व्यक्ति गंभीर बीमारी से पीड़ित तो नहीं है।

Rudhauli MLA Sanjay Pratap Jaiswal

विधायक संजय प्रताप जायसवाल ने कहा कि आप लोगों ने मुझे विधायक बनाकर जो जिम्मेदारी दिया पूरी निष्ठा से उसका पालन कर रहा हूं। रुधौली को 2 नगर पंचायतें भानपुर और रुधौली प्राप्त हुई। विकास कार्य कई मोर्चो पर तेजी के साथ चल रहे हैं। क्षेत्र के लोग किसी भी समय उनसे किसी समस्या को लेकर बात कर सकते हैं, उन्हें आने की जरूरत नहीं है मैं स्वयं पहुंचुंगा। विधायक ने लोगों से समस्याओं के बारे में पूंछा, कहा कि विकास एक निरन्तर चलने वाली प्रक्रिया है, कोरोना संकट में भी वे लगातार क्षेत्र की जनता से जुडे रहे। जो कार्य अधूरे रह गये हैं उन्हें आगामी चरण में प्राथमिकता से पूरा कराया जायेगा।

इसे भी पढ़ें: 11 सूत्रीय मांगों को लेकर विधायक दयाराम, रवि सोनकर को सौंपा ज्ञापन

चौपाल में ग्राम प्रधान श्याम मनोहर के साथ ही मुरली, सचिन, राम प्रताप पाण्डेय, सच्चिदानन्द पाण्डेय आदि ने क्षेत्रीय समस्याओं के बारे में जानकारी दी। महेन्द्र सिंह, राजकुमार चौधरी, पिन्टू यादव, विकास शर्मा के साथ ही चौपाल में अनेक क्षेत्रीय नागरिक शामिल रहे। यह जानकारी विधायक संजय प्रताप जायसवाल के मीडिया प्रभारी अमर सोनी ने दी है।

इसे भी पढ़ें: न्यायाधीश के आग्रह पर बेलघाट पधारे उज्जैन के राष्ट्रीय संत

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here