खाई में गिरी बस, एक ही गांव के 14 लोगों की मौत

0
189
bus fell into a ditch

देहरादून: आपदाओं का दंश झेलने वाले उत्तराखंड के विकासनगर में आज बड़ा सड़क हादसा हो गया है। यहां यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी, जिसमें सवार 14 लोगों की मौत हो गई है, ​जबकि कई अन्य घायल हो गए हैं। घायलों में पांच की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। वहीं हादसे के बाद एसडीएम चकराता, पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच कर राहत व बचाव कार्य शुरू कर दिया है। लोगों को खाई से निकालने के लिए रेस्क्यू आपरेशन चलाया जा रहा है। दुखद खबर यह है कि इस हादसे में सभी मृतक एक ही गांव के हैं।

घटना की सूचना पाते ही नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह भी घटना स्थल के लिए रवाना हो गए हैं। जानकारी के मुताबिक चकराता तहसील से जुड़े भरम खत के बायला गांव से विकासनगर को जा रही यूटिलिटी आज सुबह पीएमजीएसवाई के बायला-पिंगुवा मार्ग पर गांव से करीब 300 मीटर आगे बढ़ने पर ही अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। इस दुर्घटना में 14 लोगों की मौत की सूचना है, जबकि कई अन्य घायल बताए जा रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: मलिक पर ठोका 100 करोड़ का मानहानि केस

बस के खाई में गिरते ही चीख-पुकार मच गई। ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर घायलों को निकालने की कोशिश की।सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन की टीम भी मौके पर पहुंच गई है। दुर्घटना क्षेत्र अत्यंत दुर्गम क्षेत्र में है, ऐसे में लोगों को खाई से निकालने में काफी कठिनाई हो रही है। वहीं 5 घायलों की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। उत्तरखंड के मुख्यमंत्री ने घटना पर दुख व्यक्त करते हुए हर संभव मदद करने के निर्देश दिए हैं।

इसे भी पढ़ें: कोर्ट की ये शर्तें रिहाई के बाद भी नहीं देंगी आजादी

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here