बरेली: दुष्कर्म जैसी घटना में पुलिस की संवेदनहीनता पीड़िता के दर्द को और बढ़ा रहे हैं। महिला अपराधों को रोकने के लिए जहां पिंक बूथ आदि खोले जा रहे हैं, वहीं दुष्कर्म जैसी घटनाओं से पीड़ित महिलाओं को मुकदमा दर्ज कराने के लिए दर दर भटकना पड़ रहा है। बरेली जनपद के बहेड़ी थाने से इसी तरह का मामला सामने आया है। दुष्कर्म के आरोपियों पर कार्रवाई न किए जाने से क्षुब्ध पीड़िता एसएसपी से शिकायत कर इंसाफ की गुहार लगाई है। पीड़िता का आरोप है कि बहेड़ी पुलिस आरोपियों को संरक्षण दे रही है और उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया है कि प्रभारी निरीक्षक बहेड़ी उस पर मामले में समझौता करने का दबाव बना रहे है। पीड़िता के मुताबिक उसके पड़ोस के रहने वाले अयान पुत्र रहीसुद्दीन ग्राम गुलरिया थाना बहेड़ी उसे आते जाते गलत नियत से देखते थे और अकेला पाकर उसके साथ छेड़खानी करते थे। उसने जब इसकी शिकायत अपने परिजनों से की तो अजान ने उसके परिजनों के साथ मारपीट भी की। 10 मई, 2022 को जब वह घर में जब अपनी नेत्रहीन मां के साथ थी तो अयान अपने साथी यूनुस जलीस आदि छत के रास्ते घर में घुस आए और उसके साथ दुष्कर्म किया। उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली। पीड़िता ने जब उसने इसकी शिकायत थाने में की तो उसकी रिपोर्ट नहीं लिखी गई। उल्टे प्रभारी निरीक्षक ने उसे समझौता करने का दबाव बनाया।

इसे भी पढ़ें: लव मैरिज के बाद हुई लड़की, घर से निकाला

लंबा वक्त बीत जाने के बावजूद बहेड़ी पुलिस की तरफ से कार्रवाई न किए जाने से निराश होकर पीड़िता ने एसएसपी से मिलकर अपनी रिपोर्ट लिखाने और दोषियों को सजा दिलवाने के लिए गुहार लगाई है। फिलहाल एसएसपी ने जांच कराकर आवश्यक कार्रवाई किए जाने का भरोसा दिलाया है।

इसे भी पढ़ें: दोस्त से कराया हलाला फिर किया निकाह

Spread the news