युवती को होटल ले जाकर 3 दिनों तक किया रेप, मुश्किल से बची पीड़िता

0
64
unnatural rape

मुजफ्फरनगर: महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराधों पर योगी सरकार भले ही सख्त हो, पर अपराधियों पर इसकी हनक दिखाई नहीं दे रही है। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) से ऐसा ही मामला सामने आया है जो पूरी व्यवस्था पर सवाल खड़ा कर रहा है। यहां 24 वर्षीय युवती का किडनैप (Kidnap) कर होटल में उसके साथ 3 दिनों तक रेप (Rape) करने का मामला सामने आया है। वहीं इस घटना का खुलासा होने के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस (Police) मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

पुलिस की मिली शिकायत के अनुसार आरोपी युवक ने युवती को जबरन यहां के एक स्थानीय होटल में ले गया। वहां उसे नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ 3 दिनों लगातार दुष्कर्म किया। युवती के विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की। पुलिस के मुताबिक महिला आरोपी को पहले स जानती थी। राहुल वर्मा नाम का आरोपी महिला को धोखे से होटल ले गया और उसे बंधक बनाकर उसके साथ रेप किया। तीन दिन के बाद महिला किस तरह होटल से भागने में सफल रही। वहीं घटना के बाद से आरोपी फरार है।

इसे भी पढ़ें: महिला सहकर्मी से कई बार किया दुष्कर्म

पुलिस मामला दर्ज कर महिला का मेडिकल करा रही है। पुलिस का कहना है कि मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आगे की जांच में मदद मिलेगी। आरोपी की तलाश जारी है, जल्द ही उसकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी। ऐसे में बड़ा सवाल यह भी उठ रहा है कि बिना पहचान के जब होटल में कमरा नहीं दिया जा सकता तो ऐसे में तीन दिन तक बंधक बनाकर दुष्कर्म के मामले में होटल संचालक पर कार्रवाई क्यों नहीं?

इसे भी पढ़ें: लड़की का अश्लील वीडियो वायरल करने के चक्कर में हुई थी हत्या

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here