महिला अधिकारी से नोएडा के होटल में दुष्कर्म, डिनर के बहाने साथ ले गया था आरोपी

0
222
Rape of female officer
File photo

गुरुग्राम: मौजूदा दौर में महिलाएं दोस्ती की शिकार हो रही है। अपराधी दोस्ती के नाम पर पहले उन्हें विश्वास में लेते हैं और मौका लगते ही उन्हें अपनी हवस का शिकार बना लेते हैं। कोलकाता की 27 वर्षीय एक महिला के साथ गुरुग्राम के एक क्लब में उसके पुरुष दोस्त ने कथित तौर पर नोएडा में उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पीड़िता एक कंपनी में मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव अधिकारी है, जो एक सप्ताह पहले कंपनी के काम के सिलसिले में गुरुग्राम आई थी और सेक्टर-40 के एक गेस्ट हाउस में ठहरी हुई थी।

पीड़िता ने डीएलएफ फेज-2 थाने में दर्ज अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि वह बुधवार रात सेक्टर-29 के एक क्लब में गई थी, जहां एक व्यक्ति से उसकी मुलाकात हुई। आरोपी ने उससे दोस्ती की और फिर उसे शराब और सिगरेट का ऑफर दिया। महिला के मुताबिक बाद में वे दूसरे क्लब में गए और आरोपी की कार में देर रात करीब ढाई बजे वहां से निकल गए। इसके बाद वह आरोपी ने डिनर के बहाने महिला को नोएडा के एक होटल में ले गया। जहां उसने कथित तौर पर उसके साथ रेप किया।

इसे भी पढ़ें: प्रिंस बन रज्जाक ने हिंदू लड़की को फंसाया

महिला का कहना है कि आरोपी ने उसके खिलाफ शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी। आरोपी ने अगले दिन सुबह उसे सेक्टर-40 में छोड़ दिया। पुलिस के अनुसार महिला की मेडिकल जांच में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच कर रही है। थाना प्रभारी सत्येंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी की पहचान के लिए क्लब और आसपास के इलाकों के सीसीटीवी फुटेज निकाले जा रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: महिला खिलाड़ी को अगवा कर गैंगरेप

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें