किशोरी को होटल ले जाकर पड़ोसी ने किया रेप, वीडियो वायरल करने की दे रहा धमकी

0
535
unnatural rape

नोएडा: महिलाएं बहुत जल्द लोगों के बहकावे में आ जाती हैं, इसी का नतीजा है कि घर से लेकर बाहर तक उनका फायदा उठाया जाता है। नोएडा फेज-2 की रहने वाली एक महिला ने अपने पड़ोसी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला का आरोप है कि उसका पड़ोसी उसकी नाबालिग लड़की को होटल ले जाकर रेप किया और अब उसका वीडियो वायरल करने के नाम पर उससे पैसे की वसूली कर रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

नोएडा फेज-2 थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने उपायुक्त महिला सुरक्षा वृंदा शुक्ला से शिकायत की है कि पड़ोस में रहने वाला एक युवक उसकी नाबालिग बेटी पर गंदी नजर रखता है। महिला का आरोप है कि आरोपी दो साल पहले उसकी बेटी को बहाने से होटल ले गया था। यहां उसने नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ रेप किया और उसका वीडियो भी बना लिया। इसके बाद वह बेटी का अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उससे पैसों की वसूली कर रहा है। इसके चलते वह और उसकी बेटी काफी मानसिक तनाव से गुजर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: RSS कार्यकर्ता की चाकू से गोदकर हत्या

महिला का आरोप हैं कि आरोपी ने वीडियो वायरल न करने के लिए 5 लाख रुपए की डिमांड की थी। बेटी की लाज बचाने के लिए महिला ने धीरे-धीरे करके उसे एक लाख रुपए तक दे डाले, लेकिन आरोपी लगातार उसके इज्जत से खेलने की कोशिश कर रहा है और पैसे भी वसूल रहा है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

इसे भी पढ़ें: कार चालक से सरेआम अभद्रता

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here