शादी का झांसा देकर सहकर्मी महिला से कई बार किया दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

0
2148
Rape in Rashtrapati Bhavan

नोएडा: महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराधों के लिए कई मामलों में महिलाएं खुद जिम्मेदार होती हैं। पैसा, प्रमोशन व शादी के झांसे में आकर अपना शरीरिक शोषण करा बैठती हैं। इस गलती का एहसास उन्हें तब होता है, जब उनके स्वार्थ की पूर्ति नहीं हो पाती। इसी तरह का ताजा मामला नोएडा से आया है। यहां सेक्टर-20 थाना क्षेत्र में एक युवती ने अपने साथी सहकर्मी पर दुष्कर्म करने का मुकदमा दर्ज कराया है। युवती की शिकायत पर पुलिस रेप का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

इस बारे में पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि नोएडा की एक कंपनी में काम करने वाली एक युवती ने अपने सहकर्मी अजय शर्मा पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। युवती के मुताबिक आरोपी युवक से उसकी दोस्ती 2014 में हुई थी। युवती के मुताबिक दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई और युवक ने शादी का झांसा देकर नोएडा के सेक्टर-20 और सेक्टर-28 में युवती का कई बार रेप किया। उन्होंने बताया कि युवती ने दिल्ली के संगम विहार में इस मामले में मुकदमा दर्ज कराया था।

इसे भी पढ़ें: अश्लील वीडियो के चक्कर में हुई थी रोहित की हत्या

वहां से मुकदमा अब स्थानांतरित होकर नोएडा आ गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी फरार चल रहा है, पुलिस उसकी तलाश में है। उन्होंने बताया कि मामला काफी पेचीदा है, क्योंकि दोनों का रिश्ता काफी पुराना है। फिलहाल पुलिस हर पहलू को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है।

इसे भी पढ़ें: महिला का अश्लील वीडियो वायरल

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here