मुरादाबाद: प्रेमी-प्रेमिका का प्रेम जब परवान चढ़ता है, तो हंगामा मचना लगभग तय हो जाता है। इसी तरह की घटना मुरादाबाद के पाकबड़ा थाना क्षेत्र से सामने आया है। जहां गांव में स्थित एक होटल में प्रेमी जोड़े रंगरलिया मना रहे थे, तभी परिजन आ गए। प्रेमी युगल को आपत्तिजनक स्थिति में पाकर युवती के परिजन भड़क गए और लड़के की पिटाई कर दी। वहीं स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के परिजनों को हिरासत में लेकर थाने चली आई है। वहीं युवती के परिजनों के साथ स्थानीय लोगों ने होटल संचालक पर गंभीर आरोप लगाते हुए बंद कराने की मांग की है।

जानकारी के मुताबिक प्रेमी युगल दोपहर में होटल में कमरा बुक कराकर ठहरे हुए थे। इसकी भनक युवती के परिजनों को लग गई। परिजना होटल पहुंचे और दोनों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। लड़की के परिजनों ने लड़के की पिटाई कर दी। इस पर लड़के ने अपने परिजनों को इसकी सूचना दे दी। थोड़ी देर में लड़के के परिजन भी होटल पहुंच गए और हंगामा करने लगे। हंगामा सुन पहुंचे स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के परिजनों को थाने ले आई। फिलहाल खबर लिखे जाने तक किसी पक्ष से थाने पर तहरीर नहीं दी गई थी।

इसे भी पढ़ें: सिपाही ने की दुष्कर्म की कोशिश, पुलिस नहीं दर्ज कर रही रिपोर्ट

वहीं युवती के परिजनों के साथ ग्रामीणों ने पुलिस से होटल संचालक पर गंभीर आरोप लगाते हुए बंद कराने की मांग की है। लोगों को आरोप है कि होटल में आए दिन लड़के-लड़कियां आती हैं, जिससे यहां का माहौल खराब हो रहा है। लोगों का कहना है कि होटल से सेक्स रैकेट संचालित हो रहा है। ग्रामीणों का कहना है कि ग्राम प्रधान से भी होटल की शिकायत की गई थी, लेकिन अभी तक कुछ नहीं हुआ। लोगों का कहना है कि यहां ऑनलाइन कमरे बुक किए जाते हैं, और अक्सर प्रेमी जोड़े यहां आते रहते हैं। फिलहाल पुलिस का कहना है कि अभी तक किसी तरह की तहरीर नहीं मिली मिली है। शिकायत मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

इसे भी पढ़ें: छात्रा को अगवाकर किया गैंगरेप

Spread the news