Raipur Railway Station पर ब्लॉस्ट, CRPF के 6 जवान घायल

0
176
raipur railway station par blasts

Raipur Railway Station: देश के विभिन्न राज्य में आतंकी गतिविधियां एकबार फिर बढ़ती हुई दिखाई दे रही हैं। जम्मू-कश्मीर से रोजाना मुठभेड़ की घटनाएं सामने आ रही है, दिल्ली से हाल ही में पाकिस्तानी आतंकवादी को गिरफ्तार किया गया है। वहीं छत्तीसगढ़ के रायपुर रेलवे स्टेशन पर शनिवार की सुबह 6 बजे बड़ा धमाका हुआ है। इस धामके में सीआरपीएफ के 6 जवानों के घायल होने की सूचना है।

जानकारी मिल रही कि डेटोनेटर फटने की वजह से यह ब्लॉस्ट हुआ है। बताया जा रहा है कि डेटोनेटर एक बोगी से दूसरी बोगी ले जाया जा रहा था। इस दौरान यह ब्लास्ट हो गया। जानकारी के मुताबिक प्लेटफॉर्म नंबर 2 में दो बोगियों में शिफ्टिंग के दौरान यह ब्लॉस्ट हो गया। इस ब्लॉस्ट में सीआरपीएफ के 6 जवान घायल हो गए हैं।

इसे भी पढ़ें: कानपुर के पास ट्रेन हादसा, 24 डिब्बे पलटे

सीआरपीएफ के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक उन्होंने घटना पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया है। घायल जवानों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। घटना में घायल सीआरपीएफ के जवान स्पेशल ट्रेन से जम्मू के लिए जा रहे थे। बता दें कि इस घटना के बाद स्टेश पर अफरा तफरी मच गई। ब्लॉस्ट की बात आते ही हर कोई सहम सा गया, क्योंकि रायपुर के इर्दगिर्द के क्षेत्रों में नक्सलियों का अच्छा वर्चस्व है।

इसे भी पढ़ें: किसानों के बीच लटकी मिली युवक की लाश

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here