रागिनी फिल्म्स के बैनर तले लखनऊ में बनेगी हिंदी फिल्म

0
61
Ragini Films

लखनऊ: फ़िल्म प्रोडक्शन कंपनी ‘रागिनी फिल्म्स’ शहर में जल्द ही एक बड़ी हिंदी फिल्म का निर्माण करेगी। विजय दशमी के अवसर पर अलीगंज स्थित दिव्यज्योति डिजिटल स्टूडियो में फ़िल्म का मुहुर्त कलाकारों की मौजूदगी में संपन्न हुआ। इस अवसर पर फ़िल्म के प्रोड्यूसर सविता मिश्रा और रिंकू कंसल के साथ साथ निर्देशक बालकृष्ण सिंह भी मौजूद रहे। अब तक अनटाइटल्ड फ़िल्म को फिलहाल ‘प्रोडक्शन नम्बर 2’ का अस्थाई नाम दिया गया है। अगर बात करें कलाकारों की तो फ़िल्म में जनित और रुपाली की जोड़ी नज़र आएगी।

मेकर्स ने बताया कि फ़िल्म ‘युवाओं पर आधारित’ एक शानदार कहानी है, जिसमें समाज के लिए एक खास संदेश देने की कोशिश भी की गई है। सबिता मिश्रा ने बताया कि इस हिंदी फिल्म में बॉलीवुड के कई बड़े चेहरे नज़र आएंगे, जिनकी कास्टिंग जल्द ही पूरी कर ली जायेगी। वहीं निर्देशक बालकृष्ण सिंह ने कहा कि प्रोडक्शन नम्बर 2 की शूटिंग नवम्बर के पहले हफ्ते में शुरू की जाएगी और फ़िल्म को एक सिंगल शेडयूल में पूरा किया जाएगा।

इसे भी पढ़ें: Sunny के साथ अडल्ट शो करेंगे करण 

इस फ़िल्म से सिल्वर स्क्रीन पर एंट्री कर रहे युवा अभिनेता जनित अपने किरदार को लेकर उत्साहित हैं और कहते हैं कि उन्हें अपना बेस्ट देने का मौका मिला है। वहीं उनकी हीरोइन रुपाली जो कि कई मराठी, हिंदी और भोजपुरी फिल्में कर चुकी हैं, वो बताती हैं कि कॉलेज स्टूडेंट का किरदार निभाना उनके लिए एक बार फिर स्टूडेंट लाइफ को परदे पर ही सही लेकिन दोहराने का मौका ज़रूर मिलेगा।

फ़िल्म के कहानीकार पार्थ कहते हैं कि उनकी कहानी साधरण परिस्थितियों में उपजे आसाधारण हालत को बयां करने की कोशिश करेगी। फिलहाल फ़िल्म की पूरी टीम मुहूर्त के मौके पर बेहद खुश और उत्साहित दिखी।

इसे भी पढ़ें: दिशा पाटनी ने दिया हॉट पोज

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here