तीन दिवसीय यूपी दौरे पर लखनऊ पहुंचीं प्रियंका गांधी, पार्टी की चुनावी तैयारियों का लेंगी जायजा

0
408
Priyanka Gandhi Lucknow visit

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सभी दलों ने तैयारी शुरू कर दी है। सभी दलों के नेता अपने पक्ष में माहौल बनाना शुरू कर दिए हैं। वहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी अपनी तीन दिवसीय लखऊ दौरे पर राजधानी पहुंच गई हैं। बता दें कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी 18 जुलाई तक उत्तर प्रदेश में रहेंगी। इस दौरान वह यूपी विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर कांग्रेस की स्थिति का जायजा लेंगी।

गौरतलब है कि आगामी यूपी विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी कांग्रेस इसबार कोई कोर कसर छोड़ने के मूड में नहीं है। इसी क्रम में पार्टी की तैयारियों को और सुदृढ़ बनाने के मकसद से प्रियंका गांधी वाड्रा लखनऊ आई हुई हैं। वह करीब डेढ़ साल बाद लखनऊ दौरे पर पहुंची हैं। प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश की समस्याओं को लेकर ट्विटर पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह यहां की हर छोटी बड़ी घटना को लेकर अक्सर ट्वीट करके सरकार से सवाल करती हैं। हालांकि लखनऊ दौरे के दौरान 2022 के विधानसभा चुनाव के लिए संगठन को मजबूत करने और कांग्रेस के लिए राजनीतिक जमीन तैयार करने की दिशा में काम करेंगी।

इसे भी पढ़ें: ममता बनर्जी की छिन सकती है कुर्सी

प्रियंका गांधी वाड्रा के राजधानी आगमन को लेकर पार्टी की तरफ से राजधानी की सड़कों पर उनके स्वागत के लिए पार्टी का पोस्टर व बैनर लगाए गए हैं। लखनऊ एयरपोर्ट से कांग्रेस पार्टी कार्यालय तक का लुक बदला नजर आ रहा है। हालांकि वह लखनऊ पहंचने के बाद तय कार्यक्रमों के लिए एयरपोर्ट से निकल गई हैं। हजरतगंज गांधी प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद पार्टी कार्यालय में कांग्रेस नेताओं के साथ शाम 7 बजे बैठक करेंगे।

इसे भी पढ़ें: यूपी के प्राइवेट स्कूल अब आरटीआई के दायरे में

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here