Prayagraj: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक बार फिर बदमाशों का आतंक दिखने को मिला है। बदमाशों ने प्रयागराज पुलिस (Prayagraj Police) को खुली चुनौती देते हुए बीजेपी विधायक के बेटे की गाड़ी पर बमबाजी की। यह हमला बीजेपी की जिलामंत्री विजय लक्ष्मी चंदेल के बेटे विधान (Vidhan) की गाड़ी पर हुआ है। घटना झूसी क्षेत्र में आवास विकास कॉलोनी के पास की है। इस मामले में बीजेपी नेत्री लक्ष्मी चंदेल (Vijay Laxmi Chandel) ने झूंसी थाने में तहरीर दी है। कौशांबी के एक थाने में तैनात इंस्पेक्टर शिव बचन यादव (Inspector Shiv Bachan Yadav) के बेटे शिवम यादव पर वारदात को अंजाम देने का आरोप लगा है। बीजेपी नेत्री (Vijay Laxmi Chandel) ने पुलिस से शिकायत में बताया है कि आरोपी के साथ उनके बेटे का विवाद हुआ था।

उन्होंने बताया कि बाद में आरोपी ने उनके घर आकर माफी मांग ली थी। मामला खत्म होने के बाद आरोपी ने अब एक बार फिर उनके बेटे बेटे को जान से मारने की कोशिश की है। विजय लक्ष्मी चंदेल (Vijay Laxmi Chandel) ने पुलिस को दिए तहरीर में बताया कि वह थाना पुर ग्राम सभा की ग्राम प्रधान हैं। उनका बेटा विधान गुरुवार की रात आठ बजे के करीब अपनी मौसी के घर गया था। इसी दौरान बीच रास्ते में दो बाइक पर आए छह युवकों ने उनके बेटे की सफारी गाड़ी को रोक लिया और बमबाजी की।

बदमाशों ने बीजेपी नेत्री के बेटे की गाड़ी पर दो बम फेंके। इस हमले में उनका बेटा तो बाल बाल बच गया, लेकिन गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई है। वहीं यह पूरी वारदात मौके पर लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। उन्होंने बताया कि घटना के समय गाड़ी में उनके बेटे के साथ उसके दोस्त भी मौजूद थे। गनीमत रही कि सभी सुरक्षित हैं और किसी को भी कोई चोट नहीं आई है। हालांकि गाड़ी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है।

इसे भी पढ़ें: Akanksha Dubey सुसाइड केस में समर सिंह गिरफ्तार

महिला नेत्री के मुताबिक जिन बदमाशों ने उनके बेटे पर हमला किया है, उनमें कौशांबी जिले में तैनात एक इंस्पेक्टर शिव बचन यादव का बेटा शिवम यादव भी शामिल है। शिवम यादव के साथ उनके बेटे विधान का झगड़ा हुआ था। उस समय भी उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन बाद में आरोपी उनके घर आकर माफी मांग ली, जिससे दोनों में समझौता हो गया। इससे उन लोगों को लगा कि मामला रफा दफा हो गया, लेकिन बदले की आग में झुलस रहे शिवम ने इस बार उनके बेटे की हत्या का प्रयास किया है। फिलहाल झूंसी पुलिस तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

इसे भी पढ़ें: समाजिक न्याय सप्ताह के रूप में मनाया गया भाजपा का स्थापना दिवस

Spread the news