Pratapgarh: शहर क्षेत्र के महुली स्थित संस्कार प्रज्ञा वर्धन एकेडमी विद्यालय का वार्षिकोत्सव शनिवार को हर्षोल्लास के साथ मनाया। आयोजित कार्यक्रम में विद्यार्थियों ने विविध सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति कर लोगों का मन मोह लिया। इस मौके पर सरदार वल्लभभाई पटेल के किरदार के जरिए बच्चों ने समाज की एकता का संदेश दिया। इसके पूर्व कार्यक्रम का शुभारंभ स्वामी मधुसूदनाचार्य महाराज ने दीप प्रज्वलित कर किया। तदुपरांत विद्यालय के बच्चो द्वारा स्वागत गीत व सरस्वती वंदना प्रस्तुत किया गया।

इसमें श्री हरि, काव्या, मायरा, कृष्णा, अहन खंडेलवाल सहित आदि शामिल रहे। इसी के साथ ही वार्षिकोत्सव के मौके पर बच्चों ने फनी रामायण, भगवान के अवतार, अभिभावक व शिक्षा पर प्रश्न के साथ ही विविध आकर्षक एवं मनमोहक सांस्कृतिक कार्यक्रमों के जरिए लोगों का मन मोह लिया। इस मौके पर बतौर अतिथि शामिल हुए मधुसूदनाचार्य महाराज ने विद्यार्थियों के सर्वागींण विकास के लिए विद्यालय में संचालित पाठ्य सहगामी गतिविधियों की मुक्त कंठ से प्रंशसा की। आयोजित वार्षिकोत्सव समारोह की अध्यक्षता जय नारायण अग्रवाल ने किया।

Pratapgarh

आयोजित वार्षिकोत्सव समारोह को सफल बनाने में विद्यालय के शिक्षक शिक्षिकाओं में प्रमुख रूप से अनीता, मिथिलेश, पार्वती, ज्योति, गरिमा, अंकुर, दिव्या, जान्हवी, तत्सुम, आलिया, सत्येंद्र सुभाष आदि का सहयोग रहा। कार्यक्रम का संचालन विद्यालय की प्रधानाचार्य नीतू राजेश अग्रवाल ने किया। कार्यक्रम में के अंत में राजेश अग्रवाल ने बच्चों के उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं देते हुए आगंतुकों के प्रति आभार व्यक्त की है।

इसे भी पढ़ें: अतीक के बचाव में उतरे अखिलेश, सता रहा सीएम योगी का यह डर

Spread the news