-मुम्बई से पैतृक गांव पाण्डेय का पुरवा शनिवार को पहुंचेगा शव

Pratapgarh News: फिल्मी दुनिया में सागर राज के नाम से पहचान स्थापित कर नामी-गिरामी फिल्म कलाकारों के साथ अपने अभिनय का लोहा मनवा कर बेल्हा का नाम रोशन करने वाले जिले के अन्तू थाना क्षेत्र के पाण्डेय पुरवा निवासी फिल्म अभिनेता राजेंद्र प्रसाद पाण्डेय उर्फ गुड्डू का शुक्रवार दोपहर मायानगरी मुंबई में अचानक आए हृदयघात के चलते निधन हो गया। इसकी जानकारी जब उनके गांव पाण्डेय का पुरवा पहुंचा तो परिवारीजनों व गांव में कोहराम मच गया।

pratapgarh news

बता दें कि सलमान खान (salman khan) के बॉडी रोल निभाने वाले सागर पांडेय फिल्म बॉडीगार्ड में वह सलमान (salman khan) के डुप्लिकेट के रोल में थे। सागर को सागर सलमान पांडेय के नाम से भी जाना जाता था। बताया गया कि सागर जिम में वर्कआउट कर रहे थे तभी अचानक गिर पड़े, उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां मृत घोषित कर दिया गया। सागर ने कुछ कुछ होता है में भी सलमान खान के बॉडी डबल का रोल किया था। इसके बाद उन्होंने बजरंगी भाईजान, ट्यूबलाइट, दबंग, दबंग 2, दबंग 3 जैसी फिल्मों में भी सलमान के बॉडी डबल का रोल निभाया था।

इसे भी पढ़ें: Esha Gupta ने टाइट कपड़े में दिया पोज

ऐसे में फिल्मी दुनिया में बेल्हा का नाम रोशन करने वाले सागर राज के निधन से लोगों में शोक है। परिवारीजनों ने बताया है कि उनका शव मुम्बई से निकल चुका है। शनिवार को दोपहर तक पहुंचने की सम्भावना है।

इसे भी पढ़ें: नवरात्रि में बंगाल की ब्यूटी ने पोस्ट कर दीं बोल्ड तस्वीरें

Spread the news