Pratapgarh News: भारतीय जनता युवा मोर्चा कार्यालय बाबागंज में वृक्षारोपण के निमित्त भाजयुमो जिला अध्यक्ष अंशुमान सिंह की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गई। बैठक में प्रधानमंत्री के जन्मदिवस पखवारा में वृक्षारोपण कार्यक्रम को लेकर विस्तृत जानकारी देते हुए अध्यक्ष अंशुमान सिंह ने कहा कि दुनिया के लोकप्रिय नेता व भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी के जन्म दिवस पर 17 सितंबर से गांधी जयंती 2 अक्टूबर तक 15 दिन का सेवा पखवारा मनाया जा रहा है।

भारतीय जनता युवा मोर्चा 17 सितंबर को पूरे जिले में शिविर के माध्यम से रक्तदान शिविर का आयोजन करेगी। वहीं एक अक्टूबर वृक्षारोपण कार्यक्रम का आयोजन होगा। इस बार युवा मोर्चा एक नई पहल के साथ वृक्षों की सुरक्षा के लिए जिम्मेंदारी देगा,जिससे समय-समय पर वृक्षों की रख रखा हो सके। एक वर्ष पूर्ण होने पर उस वृक्ष के साथ एक फोटो सेल्फी उसकी यथा स्थित के साथ उपलब्ध कराएगा।

इसे भी पढ़ें: नटखट उत्सव 2022 में विभू बाजपेई की विशेष प्रस्तुति ने बांधा समां

इस मौके पर जिला महामंत्री सुजीत पांडेय, नीतीश श्रीवास्तव,अवनीश सिंह, मनोज, शुभम, कुमुद, अर्पित, अंकित, अंकित ननवग, अविनाश, विक्रम, रोहित, रोहित सिंह, आशीष कुमार तिवारी, रोहित त्रिपाठी, पंकज गुप्ता, राज केसर, राहुल आदि मौजूद रहे।

इसे भी पढ़ें: नैनीताल रोड ब्रांच ने एक विकेट से जीता मैच

Spread the news