Pratapgarh News: भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के नेतृत्व में देश के प्रधानमंत्री की प्रेरणा से मनाए जाने वाले सेवा पखवाड़ा कार्यक्रम के अन्तर्गत एक भारत श्रेष्ठ भारत (Ek Bharat Shrestha Bharat) का भव्य आयोजन पंजाबी कालोनी के गुरुद्वारा में पंजाबियों द्वारा किया गया। एवं मारवाड़ी समाज में सुनील गोयल किया गया आयोजित उक्त कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि सदर विधायक राजेंद्र प्रसाद मौर्य व विशिष्ट अतिथि के रूप में भाजपा जिला अध्यक्ष हरिओम मिश्र शामिल हुए।

सर्वप्रथम गुरूद्वारा में मत्था टेक कर आशीर्वाद लिया। तदुपरान्त आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सदर विधायक राजेंद्र मौर्य ने कहा कि हमारी सरकार और मोदी सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास के मंत्र से अभिमंत्रित कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि आज उन्ही की प्रेरणा से हम सब आपके बीच है। एक भारत श्रेष्ठ भारत कार्यक्रम की शुरुआत भारत की अखंडता को कायम रखने के लिए की गई है। उन्होंने कहा कि भारत एक विविधता से भरा हुआ देश है, जिसकी ‘विविधता में एकता’ का जश्न मनाने और भारत के लोगों के बीच आपसी संबंधों को मजबूत बनाना ही इस कार्यक्रम का उद्देश्य है।

pratapgarh news

इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष हरिओम मिश्र ने अपने उद्बोधन में कहा कि अनेकता में एकता ये हमारी पहचान है। उक्त कार्यक्रम का उद्देश्य एक ऐसा वातावरण बनाना जो प्रथाओं और अनुभवों को साझा करके राज्यों को आपस में कुछ नया सीखने को प्रोत्साहित करना है। उन्होंने कहा कि आपसी समझ और विश्वास भारत की शक्ति के आधार हैं और सभी निवासियों को देश भर में सांस्कृतिक रूप से जुड़ा हुआ महसूस करना चाहिए। इस अवसर पर नितिन केशेरवानी, अभिषेक, अशोक मिश्रा, राघवेंद्र शुक्ला, राजेश सिंह, शिवानी मतनहेलिया,अर्पित खंडेलवाल, सहित आदि पदाधिकारी व कार्यकर्तागण मौजूद रहे।

इसे भी पढ़ें: दुष्कर्म के दोषी को उम्रकैद की सजा

इसे भी पढ़ें: गहलोत के तेवर ने बिगाड़े कांग्रेस सियासी खेल

Spread the news