पोर्न वीडियो मामले में शर्लिन चोपड़ा ने पूनम पांडेय को दिया करारा जवाब

0
693
poonam-pandey & Sheryln Chopra

नई दिल्ली: पोर्न वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ्तार अभिनेत्री शिल्पा शेट्ठी के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) मामले में हरपल नए मोड़ आ रहे हैं। हालांकि आरोप गलत हैं इसलिए समर्थन में कोई खुलकर नहीं आ रहा है। विरोध में कुछ लोग जरूर आ गए हैं। बता दें कि राज कुंद्रा पर पोर्न वीडियो शूट करने और इन्हें एक एप्लिकेशन के माध्यम से रिलीज किए जाने जैसे संगीन आरोप लगे हैं। इस मामले में पूनम पांडेय (Poonam Pandey) ने भी शिल्पा शेट्ठी पर हमदर्दी जताते हुए राज कुंद्रा पर अश्लील मैसेज भेजने सहित अन्य आरोप लगाए हैं। पूनम पांडेय (Poonam Pandey) जो खुद में अश्लील की प्रतिमूर्ति हो वह दूसरे पर अश्लील मैसेज भेजने का आरोप लगाए तो बात थोड़ी हास्यास्पद हो जाती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood News (@instabollywoodlove)

पूनम पांडेय के बयान के बाद प्लेबॉय मैगजीन की कवर गर्ल रह चुकीं बोल्ड अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा (Sheryln Chopra) ने भी इस मामले पर अपना बयान जारी किया है। शर्लिन चोपड़ा (Sheryln Chopra) ने एक वीडियो जारी कर पूनम पांडेय को तीखा जवाब दिया है। इस वीडियो में शर्लिन चोपड़ा ने तंज कसते हुए कहा कि उसने (राज कुंद्रा) ने देश छोड़कर भागने की कोशिश नहीं की। उन्होंने कहा कि उन्होंने पुलिस की पूछताछ में पूरा सहयोग भी किया।

Sheryln Chopra

शर्लिन चोपड़ा ने कहा, जब से यह मामला सामने आया है, कई पत्रकारों को मुझे फोन आया। सबने इस मामले में मुझसे कुछ बोलने के लिए कहा। सबकी इसी मांग पर उन्होंने साड़ी में एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि ‘नमस्कार दोस्तों, पिछले कई दिनों से कुछ लोग मुझे फोन और मैसेज कर रहे हैं कि इस विषय में मैं कुछ बोलूं। वह कह रही हैं कि आप सबको मैं बता दूं कि महाराष्ट्र सायबर सेल की इनवेस्टिगेटिव टीम को जिस व्यक्ति ने सबसे पहले अपना बयान दिया वो कोई और नहीं, बल्कि मैं हूं। जिस व्यक्ति ने महाराष्ट्र सायबर सेल को आर्मस प्राइम के बारे में जानकारी दी वो मैं हूं।’

poonam-pandey

मजे की बात यह है कि जिस पोर्न वीडियो को बनाने के आरोप में राज कुंद्रा की गिरफ्तारी हुई है, ऐसी पोर्न वीडियो संसद के अंदर माननीय देखते हुए मिले थे। यानी पोर्न फिल्म यहां कानून जुर्म है, पर देखना हर कोई चाहता है। कई ऐसे सर्वे भी आए हैं, जिसमें कहा गया है कि पोर्न वीडियो सर्च करने में भारतीय सबसे आगे हैं। अब इसका क्या मतलब निकाला जाए यह जवाब खुद तलाशना होगा।

इसे भी पढ़ें: Rashami Desai ने बिखेरा जलवा

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here