पोर्न वीडियो मामला: शिल्पा शेट्टी तक पहुंची जांच की आंच, पति के साथ बिठाकर हो रही पूछताछ

0
569
shilpa shetty

मुंबई: अच्छे दिनों की खुशी तो बुरे दिनों की आंच से हर किसी को झुलसना पड़ता है। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्ठी के साथ भी इन दिनों कुछ ऐसा ही हो रहा है। पोर्न वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ्तार पति राज कुंद्रा की वजह से इन दिनों शिल्पा शेट्ठी की भी जमकर फजीहत हो रही है। वहीं अब पोर्न वीडियो बनाने के मामले की जांच की आंच भी राज कुंद्रा की पत्नी शिल्पा शेट्ठी तक पहुंचती नजर आ रही है। इस मामले में मुंबई शिल्पा शेट्ठी से पूछताछ कर रही है। सूत्रों की मानें तो पुलिस करीब तीन घंटे से शिल्पा शेट्ठी को पति राज कुंद्रा के सामने बैठाकर उनसे पूछताछ कर रही है।

shilpa shetty & raj kundra

बताया जा रहा है कि शिल्पा शेट्ठी के बैंक खाते भी पुलिस की नजर में है। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रान्च यह ढूंढने की कोशिश में लगी है कि पति के इस पोर्न के धंधे में शिल्पा को भी कोई रोल है या नहीं। बता दें कि कुंद्रा की कंपनी वियान की शिल्पा शिल्पा शेट्ठी डायरेक्टर रह चुकी हैं। जबकि इसी कंपली के मार्फत पोर्न फिल्मों का कारोबार चल रहा था। पुलिस शिल्पा से यह जानने की कोशिश कर रही है कि उन्हें पोर्न फिल्म के बारे में जानकारी थी या नहीं। पुलिस सूत्रों की मानें तो राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद कंपनी के सर्वर से डाटा को डिलीट भी किया गया है।

इसे भी पढ़ें: शर्लिन चोपड़ा ने पूनम पांडेय को दिया करारा जवाब

सीसीटीवी फुटेज और अन्य सबूतों के आधार पर पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि डेटा डिलीट करने में किसका हाथ है वहीं खबर है कि पुलिस ने जांच में पाया है कि Hotshots ऐप्स के करीब 20 लाख सब्सक्राइबर्स थे। बता दें कि इसी ऐप पर पोर्न वीडियोज को अपलोड किया जाता था। ज्ञात हो कि पोर्न फिल्मों के कारोबार के आरोप में गिरफ्तार राज कुंद्रा ने अपनी गिरफ्तारी को बुंबई उच्च न्यायालय में चुनौती देते हुए कहा है कि उनकी इन वीडियोज को कामुक कहा जा सकता है, क्योंकि इसमें पूरी तरह से यौन क्रिया नहीं दर्शाया गया है। गौरतलब है कि अभिनेत्री शिल्पा शेट्ठी के पति राज कुंद्रा को पोर्न वीडियो बनाने के आरोप में 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था। अदालत ने इसी मामले में उन्हें 27 जुलाई तक पुलिस की हिरासत में भेज दिया है।

इसे भी पढ़ें: राज कुंद्रा की चैट: यू-ट्यूबर पुनीत कौर ने की ऑफर की बात

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here