कानपुर: ट्रेन में यात्रियों की सुरक्षा के लिए तैनात सुरक्षाकर्मियों पर जहां यात्रियों से वसूली करने के आरोप लगते रहते हैं, वहीं अब ट्रेन से उतरने की बात पर सिपाहियों ने एक टीटीई को मारपीट कर लहूलुहान कर दिया है। कानुपर के सेंट्रल स्टेशन पर मंगलवार देर रात हंगामा हो गया। गोरखपुर से भटिंडा जा रही गोरखधाम एक्सप्रेस में सवार सिपाहियों ने टीटीई रामबख्श की जमकर पिटाई कर दी, जिससे टीटीई को गम्भीर चोट आई हैं। बताया जा रहा है कि जब ट्रेन कानपुर सेंट्रल के प्लेटफार्म नम्बर 7 पर रुकी तो टीटीई ने सिपाहियों को ट्रेन से नीचे उतरने को बोला, जिससे नाराज सिपाहियों ने टीटीई की जमकर पिटाई कर दी।

सिपाहियों के इस मारपीट में टीटीई को गंभीर चोट आई है, उसका सिर फट गया। वहीं सिपाहियों के इस वर्ताव से स्टेशन पर मौजूद लोग खौफ में आ गए। अन्य टीटीई व रेलवे स्टॉफ की मदद से किसी तरह बीच बचाव किया गया।

इसे भी पढ़ें: स्कूल वैन और ट्रैक्टर में टक्कर

टीटीई के साथ मारपीट होती देख ट्रेन में सवार अन्य टीटी, रेलवे स्टाफ और यात्रियों ने सिपाहियों को पकड़ लिया और जीआरपी के हवाले कर दिया। इस दौरान प्लेटफार्म पर हंगामा होता रहा। टीटीई ने मामले की लिखित शिकायत भी की है। फिलहाल जीआरपी मामले की जांच कर रही है।

इसे भी पढ़ें: ISIS आतंकी सबाउद्दीन आजमी गिरफ्तार

Spread the news