श्रद्धालुओं से भरी पिकअप पेड़ से टकराई 10 की मौत, 7 घायल, सीएम योगी ने जताया दुख

0
45
Pilibhit accident

पीलीभीत: नेशनल हाईवे 730 पर गुरुवार सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है, जिसमें पिकअप में सवार 10 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि इस दुर्घटना में 7 लोग घायल बताए जा रहे हैं, जिनमें दो की हालत गंभीर बनी हुई है। सड़क हादसे की सूचना मिलने के बाद डीएम एसपी प्रशासनिक अमले के साथ जिला अस्पताल पहुंचे हैं। उधर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुर्घटना पर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि जनपद पीलीभीत में सड़क दुर्घटना में हुई लोगों की मृत्यु अत्यंत दुःखद है। अधिकारियों को राहत व बचाव कार्य तेजी से संचालित करने तथा घायलों के उपचार हेतु निर्देश दिए गए हैं। प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को शांति व घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें।

घटना गजरौला थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मालामुड़ की है। जहां हरिद्वार से स्नान कर वापस लौट रहे 17 श्रद्धालुओं से भरी एक पिकअप अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। हादसे के दौरान 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अभियान चलाकर सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। इलाज के दौरान दो अन्य लोगों ने जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया, वहीं सात लोगों की हालत गंभीर है। जिला अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद 2 लोगों को इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है।

इसे भी पढ़ें: लव मैरिज: हुई लड़की तो घर से निकाला

मौके पर पहुंचे डीएम एसपी

घटनाक्रम की सूचना मिलने के बाद पीलीभीत के जिलाधिकारी पुलकित खरे और पुलिस अधीक्षक दिनेश पी भारी पुलिस फोर्स के साथ जिला अस्पताल पहुंचे कर यथा स्थिति से अवगत हुए। प्रशासनिक अमला मृतकों के परिवारजनों को सांत्वना देने में जुटा है।

इसे भी पढ़ें: 228 शिक्षकों पर दर्ज होगी FIR

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें