गोंडा: गोंडा जनपद में बड़ा हादसा हो गया है, यहां श्रद्धालुओं से भरी पिकअप पलटने से 4 लोगों की मौत व कई श्रद्धालु घायल हो गए हैं। यह सभी श्रद्धालु पिकअप में सवार होकर बहराइच के गंगवल से मौनी आमावस्या पर प्रयागराज स्नान करने के लिए जा रहे थे। गोंडा जनपद के थाना क्षेत्र के रानीपुर पहाड़ी के पास रात में ड्राइवर के संतुलन खो देने के वजह से पिकअप अनियंत्रित होकर खाई में जाकर पलट गई, जिससे इसमें सवार 4 श्रद्धाुलओं की मौत हो गई, जबकि कई अन्य घायल हो गए हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। वहीं घटना की सूचना होते ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा शोक व्यक्त करते हर संभव मदद के निर्देश दिए हैं।

इस संबंध में जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी थाना तरबगंज ने बताया कि श्रद्धालुओं से भरी पिकअप गांड़ी के दुर्घटनाग्रस्त होने से 4 लोगों की मौत व करीब 20-25 लोग घायल हो गए हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचा दिया गया है, जहां पर उनका इलाज चल रहा है। उन्होंने बताया कि ये सभी श्रद्धालु बहराइच जिले के गंगवाल से मौनी आमावस्या पर गंगा स्नान के लिए प्रयागराज जा रहे थे। रानीपुर पहाड़ी के पास चालक के नियंत्रण खो देने से पिकअप खाई में जाकर पलट गई, जिससे इसमें सवार 4 श्रद्धालुओं की मौके पर मौत हो गई, जबकि कई श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों में कुछ की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है।

इसे भी पढ़ें: इंजीनियर की फरियाद, आशिक मिजाज दरोगा से पत्नी को बचा लीजिए

घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, वहीं मृतकों के शवों को पुलिस कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना की जानकारी होने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा दुख व्यक्त करते हुए घायलों के समुचित इलाज कराने के लिए निर्देश दिए हैं।

इसे भी पढ़ें: सिर कटी लाश मिलने से मचा हड़कंप

Spread the news